पंपोर हमले पर बोली महबूबा: मैं मुस्लिम होने पर शर्मिंदा हूँ
पंपोर हमले पर बोली महबूबा: मैं मुस्लिम होने पर शर्मिंदा हूँ
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने विवादित बयान दिया है। दरअसल उन्होंने पंपोर में हुई मुठभेड़ को लेकर कहा था कि सेना के जवानों पर जो भी हमले हुए हैं वे रमजान के माह में ही हुए हैं। ऐसे में मुस्लिम होने को लेकर वे शर्मिंदा हैं। ऐसे में विपक्ष ने मुख्यमंत्री पर हमला कर दिया है। नेशनल काॅन्फ्रेंस के प्रमुख और पूर्वमुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने महबूबा मुफ्ती की आलोचना भी की। इस मामले में नेशनल काॅन्फ्रेंस के प्रवक्ता जुनैद मट्टू ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने पंपोर में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद संवाददाताओं से चर्चा की और कहा कि मुस्लिम होने पर वे शर्मिंदा हैं।

उन्होंने कहा कि ये ही महबूबा मुफ्ती हैं जो यह कहा करती थीं कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता है। उन्होंने आतंकवाद को इस्लाम धर्म से जोड़ने को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा की आलोचना भी की। मट्टू द्वारा कहा गया कि यह बेहद शर्मनाक बात है कि सीएम आतंकियों को रमजान से जोड रही हैं।

इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्विट किया और कहा कि महबूबा मुफ्ती इस्लामिक आतंकवाद के दल में शामिल हो गई हैं वे वर्षों से यह कहती आ रही हैं कि आतंक का कोई धर्म नहीं होता है। महबूबा मुफ्ती ने पंपोर में सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद ही संवाददाताओं से कहा कि इससे कुछ भी मिलने वाला नहीं है। इससे कश्मीर और धर्म दोनों बदनाम हो रहे हैं। उन्होंने सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले की निंदा भी की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -