महबूबा मुफ़्ती ने फिर पाकिस्तान के सुर में मिलाया सुर ! कश्मीर पर दिया ये बयान
महबूबा मुफ़्ती ने फिर पाकिस्तान के सुर में मिलाया सुर ! कश्मीर पर दिया ये बयान
Share:

श्रीनगर: PDP चीफ और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ के सुर में सुर मिलाती हुईं दिख रहीं हैं। आज यानी शनिवार (24 सितंबर) को महबूबा ने कहा है कि यदि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज़ शरीफ ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे का समाधान करने और दोनों देशों के रिश्तों को बेहतर करने की बात कही है, तो यह होना चाहिए। उन्होंने कहा है कि, 'जैसे वाजपेयी जी के वक़्त दोनों देशों ने बैठकर चर्चा की थी, वैसे ही दोनों देश जम्मू-कश्मीर का समाधान निकालें तो यह देश के लिए भी अच्छा होगा।'

जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम ने आगे कहा कि घाटी का मामला उलझा हुआ है। उन्होंने कहा कि, 'जम्मू-कश्मीर का मुद्दा जटिल है। इसे जेल में तब्दील कर दिया गया है। यहां अब आए दिन एनकाउंटर होते रहते हैं। इस मसले को सुलझाना आवश्यक हो गया है।' बता दें कि महबूबा मुफ़्ती ने अनंतनाग में मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए ये बाते कहीं।

बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में जम्मू-कश्मीर को लेकर झूठ फैलाने पर भारत ने फिर पाकिस्तान को फटकार लगाई है। संयुक्त राष्ट्र में भारत मिशन के प्रथम सचिव मिजिटो विनिटो ने कहा है कि यह खेदजनक है कि पाकिस्तान के PM ने इस सभा में भारत पर झूठे आरोप लगाए। उन्होंने अपने देश में दुष्कर्मों को छिपाने और भारत के खिलाफ कार्रवाई को जायज ठहराने के लिए ऐसा किया।

स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ने की ऐसी करतूत, बच्चों में दहशत का माहौल

श्रीमद्भागवत सेवा समिति द्वारा, संगीतमय भागवत कथा का हुआ आयोजन

'भाजपा बांस लेकर आएगी तो हम कुल्हाड़ी लेकर उतरेंगे..', TMC विधायक के बिगड़े बोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -