मुस्लिमों को भड़काना चाह रही भाजपा, गुजरात जैसे दंगे हो जाएंगे- ज्ञानवापी पर महबूबा मुफ़्ती के विवादित बोल

श्रीनगर: बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी स्थित विवादित ज्ञानवापी मस्जिद मामले के बीच देश में कई जगहों पर मस्जिद या दरगाह में मंदिर के सबूत होने के दावे किए जा रहे हैं। ज्ञानवापी परिसर में किए गए सर्वे की रिपोर्ट में भी कहा गया है कि मस्जिद के अंदर हिंदू धर्म से जुड़े काफी प्रमाण पाए गए हैं। अब इस मामले में PDP सुप्रीमो और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि ऐसा करके सिर्फ मुसलमानों को भड़काया जा रहा है और उन्हें रिएक्ट करने के लिए विवश किया जा रहा है, ताकि गुजरात और यूपी जैसी घटना को दोहराया जा सके। 

उन्होंने कहा कि, अंग्रेज हिंदुओं को मुस्लिमों के खिलाफ भड़काते थे। आज भाजपा भी वही कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री यह सब शांति से देख रहे हैं। उनकी पार्टी को लगता है कि वे सब काफी अच्छा काम कर रहे हैं। दरअसल, देश को गुजरात मॉडल, यूपी मॉडल, असम या मध्य प्रदेश मॉडल बनाने की होड़ मची हुई है। आप इसे जो चाहें कह लें। सभी सीएम एक दूसरे के साथ इस बात की होड़ लगा रहे हैं कि कौन मुसलमानों को अधिक परेशान कर सकता है।

महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि, मुसलमानों को परेशान करने और मुख्यमंत्रियों के आगे निकलने की होड़ में ही मंदिर और मस्जिद का मसला उछाला जा रहा है। बता दें कि आज वाराणसी की जिला कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई। दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी दलीलें रखीं। इसके बाद सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। 

अमीना खातून ने जीता चुनाव तो भीड़ ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, Video वायरल, 62 पर FIR

संजय राउत को भरना पड़ेंगे 100 करोड़ ? भाजपा नेता की पत्नी ने भेजा 'मानहानि' का नोटिस

'इन्हे पहचानें और इनसे सावधान रहें..', सांप्रदायिक घटनाओं पर सीएम शिवराज का बड़ा सन्देश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -