मेहंदी है हाथों का गहना
मेहंदी है हाथों का गहना
Share:

हाथों की खूबसूरती की बात हो और मेंहदी का जिक्र न आए, ये हो ही नहीं सकता. खूबसूरती में जहां चेहरा विशेष रोल अदा करता है, आंखें चार चांद लगाती हैं तो वहीं नारी के हाथ उसकी सुंदरता को परवान चढ़ाने में बेहद मददगार साबित होते हैं. यही नहीं, जिसके हाथ जितने सुंदर होते हैं, उसका व्यक्तित्व उतना ही आकर्षक भी होता है. हाथों पर आप ज्वेल मेंहदी, अरेबियन मेंहदी या स्टोन मेंहदी लगवा कर उनको खूबसूरत बना सकती हैं.

कैनवस पर चित्रकारी तो हमने हमेशा देखी है लेकिन बॉडी के खुले अंग पर रंग-बिरंगी चित्रकारी को हम फैंटेसी मेकअप कहते हैं. इस मेकअप में विशेष प्रकार के क्रीम या पाउडर रंग का इस्तेमाल होता है और इसे स्प्रे गन या ब्रश की सहायता से किया जाता है. आप अपने हाथों पर अपनी पसंदीदा चित्रकारी बनवा सकती हैं. हथेलियों पर पारंपरिक मेंहदी और हाथों पर फैंटेसी मेकअप करवाने से आपके लुक में वेस्टर्न फ्यूजन की झलक दिखेगी.

नख से शिख तक का श्रृंगार हमारी सभ्यता में है. ऐसे में नाखूनों पर खूबसूरती जगाने के लिए आप नेल आर्ट करवा सकती हैं. नेल कल्चर किए गए नाखूनों पर आप पर्मानेंट नेल आर्ट करवा सकती हैं. इसमें नाखूनों पर फूल-पत्तियां, डॉलफिन, तितली आदि डिजाइन बनाए जाते हैं. जिससे नाखून बेहद अट्रैक्टिव नजर आते हैं, तो इस बार शादी में या पार्टी में जाए तो ऐसे पूरी तरह सज-धज कर जाए की सब की नज़र सिर्फ आप पर ही टिकी रहे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -