राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोले भाजपा प्रवक्ता राम कदम- क्यों हो रही है 5 महीने की देरी?
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोले भाजपा प्रवक्ता राम कदम- क्यों हो रही है 5 महीने की देरी?
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा फिलहाल अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार होने के पश्चात् 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। मगर उनके लिए एक के पश्चात् एक परेशानी खड़ी होती दिखाई दे रही हैं। शुक्रवार को बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने उन पर ऑनलाइन गेम गॉड के जरिए देश भर के हजारों व्यक्तियों से 3000 करोड़ रुपए की ठगी का नया आरोप लगाया। आज (शनिवार) राम कदम ने उनकी गिरफ्तारी पर हुई देरी को लेकर प्रश्न उठा दिया है।

वही राम कदम ने प्रश्न किया है कि जब फरवरी में एडल्ट रैकेट का भंड़फोड़ हुआ तब पुलिस ने इस रैकेट से संबंधित 9 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। मगर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी में 5 माह लग गए। आखिर कौन था जो राज कुंद्रा को बचा रहा था? अवश्य किसी बड़े पुलिस अफसर अथवा मंत्री का आशीर्वाद मिला होगा, नहीं तो राज कुंद्रा इतने दिनों तक बच नहीं सकते थे। इसके अतिरिक्त राज कुंद्रा का उन्होंने सचिन वाजे से भी कनेक्शन बताया है।

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने इस सिलसिले में एक वीडियो जारी किया है। राम कदम ने इस वीडियो में बताया है, राज कुंद्रा केस में, जब पहली बार यह केस फरवरी माह में सामने आया, उस वक़्त 9 व्यक्तियों की गिरफ्तारी हुई। अब दसवें शख्स राज कुंद्रा जी हैं। उस वक़्त मुंबई अपराध शाखा में सचिन वाजे, यह एक वसूलीबाज प्रभावशाली अफसर थे। क्या वाजे की और राज कुंद्रा की कोई आपसी लेन-देन हुई है? चर्चा या मुलाक़ात हुई है? कौन-सी ऐसी वजह थी कि 5 माह 15 दिन का वक़्त राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लिए लगा।

उप प्रधानमंत्री का बड़ा बयान, कहा- "थाईलैंड कोविड में तेजी के बीच..."

महज 10वीं तक पढ़े हैं झारखंड के शिक्षा मंत्री महतो, बोले- अगर जिन्दा रहा तो इंटर की परीक्षा दूंगा

राष्ट्रपति ने एलीट विरोधी आईटीएन पार्टी से नई सरकार बनाने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -