जीएचएडीसी चुनावों में एनपीपी की जीत को लेकर मेघालय के डिप्टी सीएम है आश्वस्त
जीएचएडीसी चुनावों में एनपीपी की जीत को लेकर मेघालय के डिप्टी सीएम है आश्वस्त
Share:

मेघालय के उपमुख्यमंत्री प्रिस्टोन तिनसॉन्ग आगामी चुनाव में अपनी पार्टी की जीत के बारे में आश्वस्त हैं। टायसॉन्ग ने गुरुवार को भरोसा जताया कि उनकी पार्टी चुनाव जीत जाएगी, और जादू की संख्या पार कर जाएगी।

टाइन्सॉन्ग ने संवाददाताओं से कहा, यदि आप एनपीपी की संभावना के बारे में पूछते हैं, तो मैं आपको 14 अप्रैल (मतगणना दिवस) पर बताऊंगा। लेकिन हमें पता है कि परिषद में आवश्यक संख्या क्या है, और हम जादू की संख्या को पार करने जा रहे हैं, “विशेष रूप से मेघालय भाजपा द्वारा एनपीपी की अगुवाई वाली कार्यकारी समिति में जीएएडीसी में धन के दुरुपयोग के आरोप लगाए जा रहे हैं, जो कि राज्य में एनपीपी के नेतृत्व वाली एमडीए सरकार का हिस्सा और पार्सल। इससे पहले, भाजपा GHADC में एनपीपी के नेतृत्व वाली कार्यकारी समिति का भी हिस्सा थी।

मेघालय के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जीएएडीसी में वित्तीय कुप्रबंधन पिछले शब्दों में रहा है। उन्होंने कहा, “जीएएचडीसी में कथित वित्तीय कुप्रबंधन केवल हमारे कार्यकाल (एनपीपी) के दौरान ही नहीं था। यह वहां किया गया है, और इसीलिए स्थानीय लेखा निदेशालय द्वारा एक जांच शुरू की गई है। उन्होंने आगे कहा, जांच सीधे स्थानीय लेखा निदेशालय द्वारा संचालित की जा रही है क्योंकि इसमें विभिन्न मामलों से संबंधित वाउचर की पूरी तरह से ऑडिट और जांच की आवश्यकता है। व्यय। इसमें समय लगता है और वे (जांच टीम) अभी भी काम पर हैं।

नेपाल में बीते 24 घंटों में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौतें

किसान आंदोलन: ग़ाज़ीपुर बवाल पर प्रियंका-राहुल का ट्वीट, मोदी सरकार पर बोला हमला

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति और टोक्यो के आयोजक जल्द ही रोल आउट करेंगे "प्लेबुक"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -