मैंने कभी भी ऐसा काम नहीं किया......

हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार एक्ट्रेस मेगन फॉक्स जो की अपनी अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. अभी मेगन फॉक्स ने ऐसा कुछ कहा है की वह सभी के लिए चर्चाओं का विषय बन चुकी है. बता दे कि एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने अपनी और से खुलासा किया है कि वह सेक्स सिंबल मानी जाती हैं, फॉक्स ने आगे कहा कि मेने कभी भी अपने जीवन में एक रात वाला सेक्स (वन नाइट स्टैंड) नहीं किया.

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मेगन ने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ, जिसे वह प्यार नहीं करतीं, सेक्स करने की कल्पना भी नहीं कर सकतीं। एक अखबार ने फॉक्स के हवाले से बताया कि अगर किसी से मैं प्यार नहीं करती तो उसके साथ मैं कभी सेक्स नहीं करूंगी, कभी नहीं। केवल इतना ही नहीं मेगन फॉक्स ने ये भी कहा कि यह विचार (वन नाइट स्टैंड का विचार) मुझे बीमार बना देता है।मेगन ने कहा कि मैंने कभी एक रात वाला सेक्स नहीं किया. 

आपको बता दें कि फॉक्स हाल ही में अपने पति के ब्रायन आस्टिन ग्रीन के साथ एक बार फिर जुड़ी हैं और इस महीने वे 30 साल की होने वाली हैं। दिलों की धड़कन के नाम से जानी जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है, जैसे तेज़ाब, राम लखन, प्रेम प्रतिज्ञा, दिल, साजन, 100 डेज,बेटा ,खलनायक, हम आपके हैं कौन ,राजा ,दिल तो पागल है, पुकार, और देवदास.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

Most Popular

- Sponsored Advert -