दो साल की बच्ची संग हाथी की है कमाल की दोस्ती, यहां देखे वीडियो

दोस्ती एक ऐसा प्यारा सा रिश्ता है जिसमें कुछ नहीं नजर आता हैं. ना कुछ विचार किया जाता, दोस्ती बस बिना सोचे समझे हो जाती है. क्या आप कभी ये विचार कर सकते है कि एक बड़ा सा शरीर वाला हाथी और नन्ही सी बच्ची की दोस्ती भी हो सकती है. जी हां, ये कहानी बिलकुल सच है. सिर्फ केवल दो वर्ष की बच्ची और उसके दोस्त है हाथी.

 ट्विटर पर इस शानदार वीडियो को अनित घोष ने साझा किया है. दरअसल, इस बच्ची का नाम है भामा, वो केरल के तिरुवनंतपुरम की रहवासी हैं और उसकी हाथी दोस्त का नाम है उमा देवी. भामा के पापा Thirumeni Mahesh खुद एक एलिफेंट केयरटेकर हैं. उन्हीं के साथ-साथ भामा भी ये  कार्य करने लगी है. जब वो हाथी को नहलाती है, तो वो भी उस पर पानी डालने का काम करती है. इस बारें में उनकी मां बताती हैं कि उमा और भामा की फ्रेंडशिप इलाके के लोगों को भी पता है. भामा आगे-आगे चलती रहती है तो उमा उसके पीछे-पीछे रहती है.

क्षेत्र के लोग पहले तो भामा और उमा को साथ में देखकर डर जाते थे. यहां तक कि वो उनके पेरेंट्स से बोलते थे कि तुम अपनी बच्ची की लाइफ के साथ क्यों खेल रहे हो. लेकिन धीरे-धीरे उन्हें इस बारें में पता चल गया कि उमा भामा को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकती है. वहीं, ट्विटर पर भामा और उमा की फ्रेंडशिप को लोगों ने बेहद पसंद किया है. इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे है. आपने कभी ऐसी दोस्ती कही नहीं देखीं होगी. 

गिरफ्तार होने के डर से कद्दू और लौकी में छुपा रखा था गांजा

क़िताबों से भरी लाइब्रेरी में रहता है यह लड़का, लड़कियां हो गई फ़िदा

इजराइल के वो रहस्य, जो शायद ही कोई जानता हो

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -