गिरफ्तार होने के डर से कद्दू और लौकी में छुपा रखा था गांजा
गिरफ्तार होने के डर से कद्दू और लौकी में छुपा रखा था गांजा
Share:

देश के राज्य मध्यप्रदेश में शहडोल पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए, गांजे की एक बड़ी गेंग को पकड़ा है. तस्कर सब्जियों के मध्य गांजे को छुपाकर ले जा रहे थे. पुलिस के हाथ में आ जाने के डर से तस्करों ने फरार होने के लिए पुलिस द्वारा लगाए बैरिकोड को तोड़ दिया. इसके पश्चात् पुलिस ने कड़ी मुश्किल से लगभग 200 किलोमीटर तक उनका पीछा किया, तथा गांजे की खेप के साथ अपराधियों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस के अनुसार, एमपी तथा यूपी के तमाम शहरों में गांजा की तस्करी करने वाली चेन में कई नामचीन लोगों के जुड़े होने की आशंका है. ओडिशा के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में गांजे की खेती की जाती है. यहां से गांजे की खेप बड़ी ही चतुराई से एमपी तथा यूपी के कई शहरों में मजबूत नेटवर्क के जरिये पहुंचता है.

वही शहडोल पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल को गांजे की एक खेप शहडोल से निकलने की तहरीर प्राप्त हुई. सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने अपने बयान में बताया कि इस बार गांजे को सब्जियों के मध्य छुपाकर ले जाया जा रहा था. बहुत मशक्कत के पश्चात् पुलिस ने इस गाड़ी को पकड़ा. पुलिस निरिक्षण में यह बात सामने आई कि कद्दू  तथा लौकी में छुपाकर 10 क्विंटल गांजे की तस्करी किया जा रही थी. इस गांजे के दाम लगभग डेढ़ करोड़ रुपये है. पुलिस के अनुसार, गांजे से भरी गाड़ी को लग्जरी कार में सवार दो अपराधी फॉलो कर रहे थे. किन्तु पुलिस कार्रवाई की जानकारी होते ही आरोपी बैरिकोड तोड़कर फरार हो गए. वही पुलिस अब पुरे मामले की जांच की जा रही है.

इजराइल के वो रहस्य, जो शायद ही कोई जानता हो

उफनती नदी में इस शख्स ने चलाई बाइक, जुगाड़ को देख रह जाएंगे दंग

इस शख्स को बंदर ने सिखाया अच्छा सबक, वीडियो देख नहीं रुकेगीं आपकी हंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -