जापान के लोगों ने किया 2 states के इस गाने पर किया धमाल डांस, हो रहा वायरल
जापान के लोगों ने किया 2 states के इस गाने पर किया धमाल डांस, हो रहा वायरल
Share:

भारत के लोगों को बॉलीवुड फिल्में और गाने पसंद आये ना आये, लेकिन विदेशी लोगों ये बहुत पसंद आता है. जी हाँ, बात करें बॉलीवुड फिल्मों की तो इस फिल्म में लव स्टोरी और रोमांटिक गाने ज्यादा होते हैं. जिसे हैर कोई पसंद नहीं करता. लेकिन कही हद तक लोग ऐसी ही फिल्में देखना पसंद करते हैं. विदेशी लोगों की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड और इससे जुडी हर चीज़ पसंद आती है.

हमने कई बार इन्हे बॉलीवुड के गानों पर डांस करते देखा है. क्योकि इन लोगों को काफी पसंद होते हैं ऐसे गाने, ऐसे म्यूजिक और बहुत सी चीज़े जिसे वो अपने फंक्शन में शामिल कर लेते हैं. जैसे कुछ समय पहले ही नूज़ीलैण्ड की पुलिस ने बॉलीवुड की हिट फिल्म 'दबंग' के गाने 'मुन्नी बदनाम हुई'  का जमकर डांस किया था.

ये डांस काफी वायरल भी हुआ और सभी ने इसे पसंद भी किया. ऐसा ही एक और डांस वायरल हो रहा है जिसे हम लेकर आये हैं आपके लिए और आपको दिखाने के लिए. आप देख सकते हैं ये कुछ लोग हैं जो जापान के हैं और ये लोग अपने किसी फंक्शन में बॉलीवुड की फिल्म '2 states' का गाना 'इसकी उसकी' गाने पर डांस कर रहे हैं. आइये आपको दिखा देते हैं bluebeltlife नाम के चैनल ने शेयर किया है.

फ्यूचर के लव लेटर कुछ ऐसे ही होंगे, देखिये ये वीडियो

बहन को छेड़ा तो यही होगा अंजाम, देख लीजिये इस वीडियो में

Video : इस क्रिसमस पर प्लास्टिक बॉटल्स से सजाएं Tree और अपने घर को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -