#Metoo : अब एमजे अकबर ने प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस

#Metoo : अब एमजे अकबर ने प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस

नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले ही जर्नलिस्ट प्रिया रमानी ने बीजेपी मंत्री एमजे अकबर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. प्रिया रमानी द्वारा इस आरोप के लगाए जाने के बाद से एमजे अकबर का नाम लगातार विवादों में चल रहा है. उन्होंने अभी तक इन आरोपों पर चुप्पी साधे रखी थी लेकिन अब उन्होंने प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया है.

नवजोत सिंह सिद्धू के पाक प्यार पर बीजेपी का पलटवार, कहा माफ़ी मांगे सरदार

केंद्र सरकार के विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर ने जर्नलिस्ट प्रिया रमानी के खिलाफ यह मुकदमा आज (सोमवार) दिल्‍ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दर्ज करवाया है. इस मामले में अब तक चुप्पी साधने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे इस मामले में अभी तक इसलिए कुछ नहीं कह पाए थे क्योकि वे अपने विदेश दौरे पर थे. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर हाल ही में दिए एक बयान में कहा है कि उनके ऊपर लगे सभी तरह के आरोप पूरी तरह मनगढंत और बेबुनियाद है. 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

इसके साथ ही एमजे अकबर ने इन सभी आरोपों को राजनीती से भी जोड़ दिया है. उन्होंने कहा है उनके ऊपर आरोपों का यह तूफ़ान आम चुनावों से महज कुछ महीने पहले ही क्यों उठ रहा है ? अकबर का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि यह सब किसी राजनैतिक साजिश के तहत किया जा रहा है. 

ख़बरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव : राहुल बोले देश के चौकीदार ने देश में ही चोरी करवा दी

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

मध्य प्रदेश चुनाव 2018 : क्या फिर आएगा 'शिव' का राज या अब कांग्रेस संभालेगी कामकाज