सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

नवजोत सिंह सिद्धू के पाक प्यार पर बीजेपी का पलटवार, कहा माफ़ी मांगे सरदार

नई दिल्ली.  देश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है इसके साथ-साथ ही देश की विभिन्न राजनैतिक पार्टियों ने भी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर भी तेज कर दिया है. इस सिलसिले में देश के कई नेता तक़रीबन हर मुद्दे पर अपने विपक्षी नेताओं पर विभिन्न तरह के आरोप लगा कर उन्हें घेरने की कोशिश में जुट गए है. इसी कड़ी में आज बीजेपी के भी एक नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरते हुए उनपर कई आरोप लगाए है .


कपिल देव और श्रीनाथ के क्लब में शामिल हुए उमेश यादव, हैदराबाद टेस्ट में किया बड़ा कारनामा


हैदराबाद: उमेश यादव कि शानदार गेंदबाज़ी के दम पर भारत ने रविवार को हैदराबाद में राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में वेस्टइंडीज को 127 रन पर ढेर कर दिया. उमेश यादव ने गेब्रियल को आउट करके दूसरी पारी का चौथा विकेट लिया, इस तरह इस मैच में उनके 10 विकेट हो गए हैं. 133 रन पर 10 विकेट यह उमेश यादव के टेस्ट क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है, इससे पहले 2011 में उन्होंने वेस्टइंडीज के ही खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए सात विकेट लिए थे.

 

#METOO पर एम जे अकबर ने तोड़ी चुप्पी, कहा क़ानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहें महिला पत्रकार


नई दिल्ली: #MeToo अभियान के तहत लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर ने कहा है कि उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप मनगढंत हैं और उन्हें जबरदस्ती और अधिक उछाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि वह उन महिला पत्रकारों के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही करेंगे, जिन्होंने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

 

एयर एम्बुलेंस के द्वारा गोवा वापिस पहुंचे मनोहर पर्रिकर

पणजी: नई दिल्ली में अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर रविवार दोपहर गोवा लौट आए हैं. भाजपा नेता ने कहा कि पर्रिकर, जो अग्नाशयी बीमारियों से जूझ रहे हैं, ने गोवा में एक हवाई एम्बुलेंस के द्वारा अपने निजी निवास स्थानांतरित हो गए जहां उनके लिए किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए व्यवस्था की गई है. 

 

माइकल तूफान : मृतकों की संख्या हुई 17, सात लाख घरों में बिजली गुल

वॉशिंगटन. तक़रीबन एक महीने पहले ही फ्लोरेंस नाम के एक खतरनाक तूफ़ान से जूझ चुका अमेरिका इस वक्त माइकल नाम के एक तूफ़ान को झेल रहा है. हालाँकि पिछले चार दिनों से लगातार अमेरिका के फ्लोरिडा और मेक्सिको में गंभीर तबाही मचाने के बाद अब यह तूफ़ान काफी निष्क्रिय हो गया है लेकिन इसके द्वारा मचाई गई तबाही के असर अभी तक देखे जा रहे है.

ख़बरें और भी 

7 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर की जा रही है सार्वजनिक फांसी देने की मांग

इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उतरवाए महिला के कपडे और करने लगा यह काम

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे

वरुण धवन की भतीजी बनी सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटोज हो रही वायरल

छत्तीसगढ़ में हुआ सड़क हादसा, 10 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -