बिहार में दवा दुकानदार की सरेआम गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Apr 07 2021 03:33 PM
बिहार में दवा दुकानदार की सरेआम गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

पटना: बिहार में सुशासन के तमाम दावों के बाद भी अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं और दिनदहाड़े आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसकी एक बानगी फिर राज्य के मोतिहारी जिले से सामने आई है। जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मंझार गांव में बुधवार को एक दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

मृतक दुकानदार मंझार के श्रीभगवान सिंह का पुत्र विवेक कुमार है। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से भागने में कामयाब हो गए। गोली मारने वाले की शिनाख्त गांव के बृजकिशोर सिह के बेटे गोलू कुमार के रूप में हुई है। घटना का कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। घटना के बारे में बताया जाता है कि विवेक के घर के पीछे गोलू की भूमि है। उसी जमीन पर विवाद था। यह एक-दो फीट जमीन का मामूली विवाद बताया जा रहा है। 

सूचना मिलने पर प्रशिक्षु DSP सुनील कुमार सिह पुलिस बल के साथ पहुंचकर अपराधी को पकड़ने के लिये दबिश देना शुरू कर दी है। रोते-बिलखते परिवार वालों को उन्होंने फ़ौरन अपराधी को पकड़ने का आश्वासन दिया है। घटना के बाद घर में मातम छा गया। मृतक के शव को कब्ज़े में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। गांव में कोहराम मचा हुआ है।

पत्नी की बेवफाई से नाराज पति ने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, इस तरह हुआ गिरफ्तार

मनपसंद मछली खाने के लिए जेल में ही खुदवा दिया था तालाब, ऐसी थी मुख़्तार अंसारी की दबंगई

बीमार बेटे को ऑटो में अस्पताल ले जा रही थी माँ, पास बैठा सोहेब करने लगा हस्तमैथुन...