मैक्स हॉस्पिटल की बढ़ीं मुश्किलें
मैक्स हॉस्पिटल की बढ़ीं मुश्किलें
Share:

नई दिल्ली : पिछले दिनों दिल्ली के शालीमार बाग स्थित मैक्स हॉस्पिटल द्वारा जीवित बच्चे को मृत घोषित करने के मामले में मेडिकल काउंसिल ने अस्पताल के 9 डॉक्टरों और 2 नर्स को नोटिस भेजकर जवाब माँगा है. मेडिकल काउन्सिल की इस कार्रवाई से मैक्स हॉस्पिटल की मुश्किलें बढ़ने का अंदेशा है.

उल्लेखनीय है कि मैक्स अस्पताल में 30 नवंबर को डॉक्टरों ने जुड़वां बच्चों में से एक जिंदा बच्चे को मरा हुआ बताकर परिजनों को सौंप दिया था. बाद में दोनों बच्चों के शव पैकेट में डालकर परिजन को दे दिए गए .परिजन जब बच्चे को ले कर जाने लगे तो मधुबन चौक पर अचानक एक पैकेट से कुछ हरकत होने लगी. पैकेट खोला तो लड़के की सांस चल रही थी. इस घटना ने खूब तूल पकड़ा था. मीडिया ने भी इस मामले को खूब उछाला था. 

बता दें कि अब इस मामले में मेडिकल काउन्सिल ने कार्रवाई करते हुए मैक्स अस्पताल के 9 डॉक्टरों और 2 नर्स को नोटिस भेजा है. इसमें वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ भी शामिल है. मेडिकल काउंसिल ने नोटिस का 15 दिन के अंदर जवाब मांगा है. इस मामले में पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर अपनी तकलीफ बताई . इस पर अरविन्द केजरीवाल ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है.

यह भी देखें

मैक्स हॉस्पिटल में फिर से कामकाज शुरू

अस्पतालों में सस्ते इलाज की सरकारी कोशिशें शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -