शानदार फीचर्स और बड़ी डिस्प्ले के साथ लांच हुआ MediaPad M3 Lite 10 टैबलेट
शानदार फीचर्स और बड़ी डिस्प्ले के साथ लांच हुआ MediaPad M3 Lite 10 टैबलेट
Share:

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी हुवावे (Huawei) ने हाल ही में अपना नया MediaPad M3 Lite 10 टैबलेट को लांच कर दिया है. इस टेबलेट को तीन वेरियंट में लांच किया गया है. MediaPad M3 Lite 10 टैबलेट की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है किन्तु उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्दी ही उपलब्ध करवा दिया जायेगा.

MediaPad M3 Lite 10 टैबलेट में  10.1-इंच FHD आईपीएस डिसप्ले के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 435 चिपसेट, होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए जाने के साथ इसे तीन वेरियंट में लांच किया गया है,  जिसमे 3जीबी रैम के साथ 16जीबी इंटरनल स्टोरेज, 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज व 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए MediaPad M3 Lite 10 टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए  6,600एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई 11एसी, जीपीएस, ए-जीपीएस, ग्लोनास, यूएसबी 2.0  के अलावा MediaPad M3 Lite 10 में ग्रेविटी सेंसर, एम्बियंट लाइट सेंसर, कंपास और जायरोस्कोप जैसे फीचर्स दिए गए है.

स्मार्टफोन लेते समय अवश्य ध्यान रखे !

Xiaomi Redmi 4A स्नार्टफोन आज यहाँ पर मिलेगा !

Huawei Y7 Prime के फुल स्पेसिफिकेशन जाने !

नोकिआ 9 में ये फीचर हो सकते है !

हुवावे ने नए स्मार्टफोन वाई 7 प्राइम को लांच किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -