मीडियापैड एम 3 लाइट टैबलेट फ़ोन के जाने फुल स्पेसिफिकेशन
मीडियापैड एम 3 लाइट टैबलेट फ़ोन के जाने फुल स्पेसिफिकेशन
Share:

चीनी स्मार्टफोन एव इलेक्ट्रॉनिक गैजेट निर्माता कंपनी ने अपने मीडिया सीरीज का नया टेबलेट फ़ोन लांच किया. कंपनी ने दूसरे टैबलेट फ़ोन को टक्कर देने के लिए अपने फ़ोन में यूजर के लिये कलर वेरिएंट भी दिए है. तो चलो जाने जानते हुवावे कंपनी के इस मीडियापैड एम 3 लाइट टेबलेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में. 

कंपनी ने अपने मीडिया सीरीज के टैबलेट में यूजर की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया है.

इस टैबलेट फ़ोन 10.1 इंच के आईपीएस डिस्प्ले के साथ यूजर को 1920X1200 पिक्सल का रिजोलुशन भी दिया हुआ है. कंपनी ने अपने इस टैबलेट में प्रोसेसर में कोई कमी न छोड़ते हुए ओक्टा-कर स्नैपड्रेगों 435 चिपसेट दिया है. मल्टीटॉस्किंग परफॉरमेंस के लिये कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है. वैसे तो इस स्मार्टफोन इनबिल्ट स्टोरेज को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन के वेरिएंट भी दिए हुए है. यह टेबलेट फ़ोन एंड्राइड नूगा पर चलता है, जिसके ऊपर हुवावे की ईएमयूआई 5.1 स्क्रीन दी है.

बड़े स्क्रीन वाले इस फ़ोन को पॉवर सप्लाई के लिये 6600 माह की बेटरी दी गयी है. स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप रियर में 8 मेगापिक्सल ऑटो कैमरा सेंसर एव सेल्फी के लिये 8 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फ्रंट कैमरा दिया गया है. यूजर के लिए सिक्योरिटी के लिए टैबलेट के होम बटन में फिंगर प्रिंट्स स्केनर दिया हुआ है. कंपनी के इस टेबलेट में सभी जरुरी कनेक्टिवटी फीचर दिये है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिए​ बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

कौनसा एंड्राइड वर्जन हो सकता है रेडमी 5 ?

क्या रेडमी 5 और रेडमी 4 में कोई समानता होगी?

रेडमी 5 की कुछ तस्वीरें सामने आयी ये फीचर हो सकते है.

वनप्लस के इन स्मार्टफोन्स में मिलेगा एंड्राइड O वर्जन अपडेट.

जानिये सैमसंग नोटबुक 9 प्रो के स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -