कौनसा एंड्राइड वर्जन हो सकता है रेडमी 5 ?
कौनसा एंड्राइड वर्जन हो सकता है रेडमी 5 ?
Share:

Xiaomi  बस नाम ही काफी है दमदार बेटरी और बढ़िया परफॉर्मन्स वाले स्मार्टफोन के लिये. हालही में रेडमी के आने वाले स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरों को देखे जाने के बाद यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा कि कंपनी अपने आने वाले स्मार्टफोन में कौनसा ऑपरेटिंग सिस्टम को चुनती है.

वैसे जहाँ तक रेडमी 4 की बात है तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में मार्शमैलो 6.0 को उपयोग में लिया था. लेकिन जहां तक रेडमी 5 की बात है. कंपनी इतने निचले स्तर के एंड्राइड वर्जन को शामिल ना करके करंट में चल रहे कोई अपग्रेडेड वर्जन उठा सकती है.

हालही में एंड्राइड कि बात करे तो गूगल ने अपने एंड्राइड के ओ वर्जन को सार्वजनिक कर दिया है. गूगल के इस ऐलान को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ था, कि वनप्लस ने लोगो का ध्यान आकर्षण करने के लिये एक बड़ा खुलसा कर दिया.

वनप्लस सीईओ पिट लाउ ने अपने स्मार्टफोन वनप्लस 3 एव 3टी में एंड्राइड के अपग्रेड ओ वजन को देने का फैसला किया. तो इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रेडमी 5 में एंड्राइड का ओ वर्जन हो सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

LG G 6 पर 10,000 रूपये का डिस्काउंट, यहाँ से ले स्मार्टफोन !

भारत और पाकिस्तान मैच के एक दिन पहले बिकेगा ओप्पो एफ 3 !

ओप्पो एफ 3 का लिमिटेड ब्लैक एडिशन भारत में लांच हुआ !

ओप्पो आर 11 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -