रितेश का चेहरा उनके पिछवाड़े जैसा....
रितेश का चेहरा उनके पिछवाड़े जैसा....
Share:

बॉलिवुड अभिनेता रितेश देशमुख इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'बैंक चोर' के प्रमोशन में जी जान से जुट गए हैं। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चलते विवेक तो रितेश को भयंकर रूप से जलील भी कर रहे है. जी हाँ बता दे कि अभी हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में विवेक ने रितेश पर शब्दों के बाण छोड़ते हुए कहा कि, 'रितेश के करियर को उनकी ही एक फिल्म 'डरना जरूरी है' अच्छी तरह परिभाषित करती है. एक उनकी दूसरी फिल्म है 'फालतू' जो उनके अभिनय को अपने टाइटल से परिभाषित करती है.

मैं जब रितेश की फिल्में देखता हूं तो सोचता हूं आखिर इस फिल्म में रितेश को क्यों लिया गया. जब मैं रितेश का चेहरा देखता हूं तो मुझे लगता है ऊपरवाले ने उनका चेहरा भी उनके पिछवाड़े जैसा ही बनाया है, अब ऐसे आदमी की कितनी बैंड बजाई जाए.' इस फिल्म का पूर्व में एक धूमधड़ाके वाला सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'लग गई तशरीफ'.

इस सॉन्ग में हमे अभिनेता रितेश देशमुख जेल में चक्की पीसते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में हमे रितेश व विवेक ओबरॉय के अलावा और भी कलाकार नजर आ रहे है. जी हाँ, इस फिल्म में हमे रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे. साथ ही फिल्म में रिया चक्रबती हैं. अभिनेता विवेक ओबरॉय जो के देखा जाए तो इस फिल्म में सीबीआई ऑफिसर अमजद खान बने हैं जो हर हाल में इन चोरों को रोकना चाहता है. वहीं रिया फिल्म में क्राइम रिपोर्टर गायत्री गागुंली बनीं है. विवेक व रितेश की यह फिल्म 16 जून को रिलीज होने वाली है.

 

बिग-बी, बहु व पोती ने दिया सरप्राइज

सिंगल मलाइका ने दिखाया अपना खूबसूरत बैकलेस LOOK

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -