एमसीसी ने नीट 2020 काउंसलिंग पर फर्जी आवंटन के खिलाफ जारी की चेतावनी
एमसीसी ने नीट 2020 काउंसलिंग पर फर्जी आवंटन के खिलाफ  जारी की चेतावनी
Share:

मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (एमसीसी) ने NEET UG काउंसलिंग 2020 के लिए फर्जी आवंटन पत्र के संबंध में एक अधिसूचना जारी की है और सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही है। MCC के अधिकारियों के अनुसार, उनके द्वारा ऐसा कोई पत्र जारी नहीं किया गया है और छात्रों को सलाह दी गई है कि वे ऐसे नकली पत्रों पर भरोसा न करें और ऐसी नकली सूचनाओं को अग्रेषित या साझा न करें।

NEET UG 2020 काउंसलिंग के लिए योग्य उम्मीदवार आवंटन पत्र और उसी के लिए जारी अधिसूचना की जांच करने के लिए चिकित्सा परामर्श समिति की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। अधिसूचना की जाँच करने के लिए एक सीधा लिंक नीचे भी दिया गया है।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें:-

https://mcc.nic.in/UGCounselling/home/ShowPdf?Type=50C9E8D5FC98727B4BBC93CF5D64A68DB647F04F&ID=7F35419A058E19D2B75E962DBA149BDDEDEC7606

NEET UG 2020 काउंसलिंग के लिए सीटों का आवंटन छात्रों की योग्यता और आवेदन प्रक्रिया के दौरान दर्ज विकल्पों के आधार पर किया जाता है। आवंटन पत्र आधिकारिक वेबसाइट पर केवल उन उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध है, जिन्हें जारी की गई आवंटन सूची के अनुसार सीटें आवंटित की गई हैं। अधिसूचना में कहा गया है कि मेडिकल काउंसलिंग कमेटी नामांकन के आधार पर NEET के लिए सीटें आवंटित नहीं करती है। जारी की गई अधिसूचना में एमसीसी ने आगे कहा है कि दुर्भावनापूर्ण व्यवहार करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और छात्रों को यह भी सलाह दी गई है कि वे इस तरह के पत्र प्राप्त होने पर साइबर क्राइम सेल या किसी एफआईआर में शिकायत दर्ज करें।

बॉम्बे हाई कोर्ट का आदेश, कहा- विशेष रूप से विकलांग छात्रों के लिए ऑनलाइन शिक्षा किया जाए आयोजन

करियर को रफ़्तार देने में इंटरनेट की भी हो सकती है अहम भूमिका

'सॉफ्टवेयर टेस्टिंग' में है करियर की बेहतरीन संभावनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -