न्यूज़ पढ़ते-पढ़ते कुर्सी से गिर पड़े पाक एंकर, वायरल हुआ फनी वीडियो

न्यूज़ पढ़ते-पढ़ते कुर्सी से गिर पड़े पाक एंकर, वायरल हुआ फनी वीडियो

भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर का मुद्दा गर्म है. आये दिन दोनों के बीच की अनबन की बातें आती हैं. इसी के साथ पाकिस्तान से कई फनी वीडियो भी सामने आते हैं जिन्हें आप देखकर हंसने लगें. वैसे बता दें, पाकिस्तानी न्यूज चैनल में इन दिनों कश्मीर को लेकर खूब डिबेट चल रही है. पाकिस्तान इन दिनों कश्मीर को लेकर फेक न्यूज फैलाने में लगा है. पाकिस्तान दुनिया भर में तो वैसे ही हंसी का पात्र बना हुआ है. अब एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. 

दरअसल, पाक मंत्री हो या वहां के न्यूज एंकर, या न्यूज विश्लेषक कोई भी हंसाने का मौका नहीं छोड़ता है. सोशल मीडिया पर या तो पाकिस्तान की फजीहत होती है या बेइज्जती. कई बार लाइव शो के दौरान एंकर के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जो सोशल मीडिया पर फनी बन जाता है. ऐसे ही वायरल वीडियो में पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर कश्मीर को लेकर बहस चल रही थी. इस गंभीर चर्चा के बीच ऐसा हुआ जिसपर आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे. यह वायरल वीडियो 16 सितंबर का है.

वीडियो में दिख रहा है कि एक पैनलिस्ट, मजहर बरलास, जो एक पत्रकार है. अचानक कुर्सी से गिर जाता है. इस घटना के बाद वहां मौजूद न्यूज एंकर हैरान रह गया. न्यूज एंकर का रिएक्शन भी बेहद हंसाने वाला है. आप देख सकते हैं, न्यूज एंकर दांतों तले जीभ चबाते दिखाए दे रहा है. आपको बता दें, यह कोई पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तनी न्यूज के वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे कई अन्य पाकिस्तानी न्यूज वीडियोज हैं जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

क्या आप जानते हैं क्या होता है आमंत्रण और निमंत्रण में अंतर..

मछुआरे को मिली डायनासौर जैसी मछली, देखकर हुआ हैरान

इस शख्स के पास नहीं रहता हेलमेट, फिर भी पुलिस नहीं काट सकती चालान, यह है कारण