इस शख्स के पास नहीं रहता हेलमेट, फिर भी पुलिस नहीं काट सकती चालान, यह है कारण
इस शख्स के पास नहीं रहता हेलमेट, फिर भी पुलिस नहीं काट सकती चालान, यह है कारण
Share:

नया मोटर व्हीकल एक्ट जब से लागू किया गया है, तब से बिना हेलमेट चलने वाले लोगों से लेकर बिना सीट बेल्ट चलने वाले लोगों तक के होश उड़े हुए हैं. महज 3 सप्ताह के भीतर ही इतने चालान कटे हैं कि लोग सुरक्षा ना सही, डर के मारे तो हेलमेट जरूर लगाने लग गए हैं. हालांकि हेलमेट और चालान को लेकर गुजरात में एक बड़ा ही विचित्र मामला देखने को मिला है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

दरअसल, बात यह है कि छोटा उदेपुर जिले के बोडेली कस्बे के निवासी जाकिर मेमन को पुलिस द्वारा बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया गया, हालांकि जाकिर द्वारा जब अपनी मजबूरी बताई गई तो पुलिस द्वारा भी माथा पकड़ लिया गया कि आखिर करें तो फिर क्या करें. 

जाकिर द्वारा पुलिस को बताया गया है कि उसने शहर की लगभग सभी दुकानों पर ट्राई किया है, हालांकि उसके सिर के हिसाब से कोई भी हेलमेट उसे नहीं मिला है और उनका कहना है कि वो कानून की बहुत इज्जत करते हैं, हालांकि वे इसके आगे मजबूर हैं. इस पर साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि जाकिर की इस समस्या को देखते हुए उनका चालान नहीं काटा जाता है, ऐसा इसलिए क्योंकि वो कानून का सम्मान करते हैं और उनके पास गाड़ी के सभी वैध कागजात भी हैं, हालांकि हेलमेट की परेशानी बहुत ही विचित्र भी है. 

 

Video : लाइव शो के दौरान कबूतर ने कर दी बीट और फिर...

Video : पानी में Chill कर रहा शख्स, तभी आई शार्क और...

इस देश में 2018 में आखिरी बार देखा गया था सूर्य..अंधकार में रहते हैं लोग

रनवे पर दौड़ने लगे बाप बेटे और हो गया कुछ ऐसा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -