मायावती की लालू की रैली को ना
मायावती की लालू की रैली को ना
Share:

पटना: राजनीती में कब क्या हो जाता है किसी को खबर भी नहीं चलता है, कल तक जो इंसान एक दूसरे के साथ आने की बात करते थे. आज जब एक दूसरे के साथ आने की बात होती है तो सीधे मना कर देते है. और कुछ लोग पहले से ही राजनीती में एक दूसरे के दुश्मन है वो अकेले होने के बाद भी एक नहीं होना चाहते है. 

खबर मिली है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने लालू प्रसाद को सीधे तौर पर उनकी रैली में शामिल होने के लिए मना कर दिया है. जी हाँ पटना के गांधी मैदान में 27 अगस्त को आरजेडी की रैली होने वाली है, और इस रैली में शामिल होने के लिए आरजेडी को बसपा ने मना कर दिया है. जिससे आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद को बहुत ही बड़ा झटका लगा है क्योंकि वे विपक्षी दलों को एक करने की कोशिश कर रहे है. 

कुछ समय पहले ये खबरे मिल रही थी कि 'बीजेपी भगाओ, देश बचाओ' रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती भाग नहीं लेंगी, लेकिन बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्र बतौर पार्टी प्रतिनिधि के रूप में भाग लेंगे. लेकिन इसके अब खुद मायावती ने यह घोषणा कर दी है कि हमारी पार्टी इस रैली में किसी भी प्रकार से मंच साझा नहीं करेगी. 

गुरुवार को मीडियकर्मियों से बातचीत में मायावती ने कहा कि बसपा पटना की रैली में भाग नहीं लेगी. हमारी तरफ से आरजेडी को पहले ही बता दिया गया है कि बसपा तभी मंच पर एक साथ आएगी जब हमें बताया जाएगा कि कौन सी पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

आपको बता दे कि इससे पहले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यह पुष्टि की थी कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मायावती रैली में नहीं आएंगी, वैसे आपको बता दे कि कांग्रेस की तरफ से गुलाम नबी आजाद और सी.पी.जोशी को रैली में भेजा जा सकता है, दूसरी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और जेडीयू में बागी तेवर अपनाए हुए राज्यसभा सांसद शरद यादव भी इस रैली में हिस्सा ले सकते है.

 

सृजन घोटाले में लालू ने नीतीश से पूछे 11 सवाल

शरद यादव का लालू को समर्थन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -