अमित शाह के तंज पर मायावती ने किया पलटवार, कहा- हमारी पार्टी धन्नासेठों की पार्टी नहीं
अमित शाह के तंज पर मायावती ने किया पलटवार, कहा- हमारी पार्टी धन्नासेठों की पार्टी नहीं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती के अब तक मैदान में न उतरने को लेकर विरोधी पार्टियों के कटाक्ष पर जवाब देते हुए मायावती ने शनिवार को कहा कि चुनाव से पहले जो जनसभाएं की जा रही हैं, वह जनता के पैसे और सरकारी कर्मचारियों की भीड़ के दम पर की जा रही हैं.

बसपा सुप्रीमो ने आगे कहा कि उनकी पार्टी की कार्यशैली और चुनाव को लेकर तौर-तरीके अलग हैं और हम किसी दूसरे दल की नकल नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता के लोगों को ठंड में जो गर्मी चढ़ी है, वह सरकार के और गरीब लोगों के खजाने की गर्मी है. इसके साथ ही मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी गरीबों-मजलूमों की पार्टी है, दूसरे सियासी दलों की तरह धन्ना सेठों-पूंजीपतियों की पार्टी नहीं है.

बता दें कि 30 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुरादाबाद, अलीगढ़, उन्नाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जनविश्वास यात्रा के दौरान बसपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि बहनजी (मायावती) की तो ठंड ही उतर नहीं रही. चुनाव आ गया है और वह प्रचार करने के लिए भी बाहर निकल आ रही हैं. उन्होंने कहा कि लगता है, वह पहले ही हार से डर गई हैं. उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा विकास नहीं कर सकती.

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -