अहमदाबाद पहुंची मायावती, सरकार पर बोला हमला
अहमदाबाद पहुंची मायावती, सरकार पर बोला हमला
Share:

अहमदाबाद : गुरूवार को बसपा प्रमुख मायावती ने गुजरात सरकार को उना कांड के मामले में जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात में दलितों पर लगातार अत्याचार हो रहे है, लेकिन राज्य की सरकार अत्याचार रोकने की दिशा में नाकाम सिद्ध हुई है। मायावती ने गुजरात के लोगों से सत्ता परिवर्तन करने के लिये भी आह्वान किया। बसपा नेता आज गुरूवार को अहमदाबाद दौरे पर थी।

उन्होंने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए गुजरात सरकार के साथ ही केन्द्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। वे उना कांड को लेकर केन्द्र व गुजरात सरकार पर खूब गरजा और कहा कि गौ रक्षा के नाम पर दलितों का उत्पीड़न व शोषण किया जा रहा है। बसपा नेता ने कहा कि केन्द्र सरकार के मंत्री समय पास कर रहे है और प्रधानमंत्री को विदेश घुमने से फुर्सत नहीं है।

किसी को नहीं है चिंता

देश में दलितों और गरीबों के साथ क्या हो रहा है, किसी को चिंता नहीं। उना मामले में उन्होंने कहा कि गौ रक्षा के नाम पर दलितों के साथ अत्याचार को सहन नहीं किया जायेगा। गौर हो कि 11 जुलाई को गुजरात के उना में गौ रक्षा के नाम पर कुछ दलितों के साथ मारपीट का मामला सामने आया था।

मायावती का कहना है कि इस मामले में न तो गुजरात सरकार ने अब तक कुछ किया और न ही विपक्ष ने अपनी भूमिका निभाई। उन्होंने टीवी चैनलों में साफ देखा है कि किस तरह से दलितों को मारा जा रहा था।

सदन में गूंजा बुलंदशहर गैंगरेप का मामला

दलितों को लुभाएगा संघ, कलाई पर बंधवाएंगे राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -