हाथरस मामला: मायावती ने की CBI जांच की मांग, राष्ट्रपति से कहा- मामले में दखल दें
हाथरस मामला: मायावती ने की CBI जांच की मांग, राष्ट्रपति से कहा- मामले में दखल दें
Share:

लखनऊ:  हाथरस सामूहिक दुष्कर्म का मामला दिन-ब-दिन तूल पकड़ता जा रहा है. एक तरफ इस मामले को लेकर जहां पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, तो वही दूसरी ओर सियासी दल भी अब योगी सरकार पर हमला कर रहे हैं. इसी सिलसिले में अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने भी योगी सरकार से मांग की है.

मायावती ने इस मामले की CBI जांच की मांग की है. मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''हाथरस जघन्य गैंगरेप काण्ड को लेकर पूरे देश में ज़बरदस्त आक्रोश है. इसकी शुरूआती आई जांच रिपोर्ट से जनता सन्तुष्ट नहीं लगती है. अतः इस मामले की CBI से या फिर माननीय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच होनी चाहिए, बी.एस.पी. की यह मांग.' एक अन्य ट्वीट में मायावती ने  राष्ट्रपति से भी इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है.

मायावती ने लिखा कि, ''देश के माननीय राष्ट्रपति यू.पी. से आते हैं व एक दलित होने के नाते भी इस मामले में ख़ासकर सरकार के अमानवीय रवैये को ध्यान में रखकर पीड़ित परिवार को इन्साफ दिलाने के लिये दखल देने की भी उनसे पुरज़ोर अपील.'' आपको बता दें कि 14 सितंबर को यूपी के हाथरस में एक दलित युवती के साथ ऊंची जाति के गांव के ही चार लोगों ने दुष्कर्म किया. पीड़िता ने दो सप्ताह बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया.

ड्रग एंगल में फंसी बॉलीवुड इंडस्ट्रीस की एक्ट्रेसेस, सामने आया जान्हवी कपूर का नाम

विदेश से लौटकर सीधे हाथरस जाएंगे अखिलेश यादव, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

हाथरस: योगी सरकार के मंत्री ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- पीड़िता के साथ नहीं हुआ दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -