'यह साल सभी के लिए सुख-समृद्धि, शांति और अद्भुत स्वास्थ्य लेकर आए..', पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई
'यह साल सभी के लिए सुख-समृद्धि, शांति और अद्भुत स्वास्थ्य लेकर आए..', पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार (1 जनवरी) को देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देकर नए साल 2024 की शुरुआत की। एक्स (पूर्व ट्विटर) पर एक संदेश में, पीएम मोदी ने शानदार 2024 के लिए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं और उम्मीद की कि आने वाला वर्ष सभी के लिए समृद्धि, शांति और अद्भुत स्वास्थ्य लाएगा।

 

पीएम मोदी ने अपने नए साल की शुभकामनाओं में लिखा कि, "सभी को शानदार 2024 की शुभकामनाएं! यह साल सभी के लिए समृद्धि, शांति और अद्भुत स्वास्थ्य लेकर आए।" जैसा कि देश ने उत्सवों के साथ 2024 की शुरुआत की, कुछ लोगों ने मंदिरों में प्रार्थना और प्रसाद के साथ नए साल में प्रवेश करना चुना। विभिन्न स्थानों से आए दृश्यों में नए साल के पहले दिन पूजा-अर्चना करने के लिए देश भर के मंदिरों में लोगों की भीड़ देखी जा सकती है। दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में भक्तों ने वर्ष की पहली आरती में भाग लिया, और एक सकारात्मक और समृद्ध वर्ष के लिए अपनी आशाएं और प्रार्थना व्यक्त की।

इसके साथ ही, देश भर के शहरों ने असाधारण समारोहों और हर्षोल्लास के साथ नए साल के आगमन का स्वागत किया। विविध समारोहों ने एकता और आशावाद की भावना को प्रतिबिंबित किया क्योंकि राष्ट्र सामूहिक रूप से अवसरों, विकास और कल्याण से भरे वर्ष की प्रतीक्षा कर रहा था।

'हमारे बच्चे जश्न मना रहे, गाज़ा में बच्चे मर रहे..', उधर हमास ने इजराइल पर दागे 20 रॉकेट, इधर फिलिस्तीन के लिए छलका प्रियंका गांधी का दर्द !

'राहुल गांधी को इतना बड़ा नेता न माना जाए वो बस...', दिग्विजय सिंह के भाई ने दिया बड़ा बयान

Su-30 MKI फाइटर जेट्स की सेवा अवधि को 20 साल बढ़ाने पर विचार कर रही भारतीय वायुसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -