आतंकी अजहर की पाकिस्तान को चेतावनी, कहा-  भारत देगा धोखा
आतंकी अजहर की पाकिस्तान को चेतावनी, कहा- भारत देगा धोखा
Share:

इस्लामाबाद/पाकिस्तान: जैश-ए-मोहम्मद (JEM) के सरगना मौलाना मसूद अजहर ने पाकिस्तान सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि मस्जिदों, मदरसों और जिहाद के खिलाफ जो कार्रवाई की जा रही है वो देश की एकता के लिए खतरा है. अजहर का यह बयान JEM के ऑनलाइन माउथपीस ‘अल कलाम’ में जारी किया गया है. अजहर ने निक नेम ‘सईदी’ से इस आर्टिकल को लिखा है. इसमें उसने जेल में बिताए दिनों के बारे में भी बताया है.

अजहर ने आगे लिखा है कि मेरी मौत के बाद दोस्त और दुश्मन दोनों मुझे याद नहीं करेंगे. लेकिन मैं मौत को पसंद करने वाली आर्मी तैयार कर चुका हूं. और मेरी आर्मी दुश्मनों को ज्यादा दिन खुश नहीं रहने देगी. उसने कहा कि मेरे परिवार का ध्यान अल्लाह आज भी रखता है और आगे भी रखेगा.

पाक का उड़ाया मज़ाक - 

पाक सरकार का मजाक उड़ाते हुए अजहर ने लिखा कि “भारत से बहुत आवाजें आ रही हैं कहा जा रहा है हमें मार डालो या गिरफ्तार करो। हमारी सरकार शायद उनके दोस्ती की बातों से परेशान है. वो वाजपेयी और मोदी के दोस्त नजर आना चाहते हैं.

उसने आगे लिखा, “पाकिस्तान के बारे में हमारी ख्वाहिश है कि यहां शांति रहे। ये खुद को बचाने की कोशिश नहीं है बल्कि इसी में इस मुस्लिम देश की भलाई है. लेकिन सरकार इन जज्बातों की इज्जत नहीं करती. आतंकी सरगना ने लिखा कि सरकार उन लोगों के इशारों पर काम कर रही है जो हमारे हैं ही नहीं। ये सभी लोग पाकिस्तान को बारूद के ढेर पर बिठाने और आग में झोंकने के बाद भाग जाएंगे. आतंकी सरगना ने आगे कहा कि “मैंने कभी पाकिस्तान को नुकसान नहीं पहुंचाया. और यहाँ मेरे खिलाफ एक भी केस दर्ज नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -