खुद को हैंडसम नहीं मानते मैथ्यू लेविस
खुद को हैंडसम नहीं मानते मैथ्यू लेविस
Share:

कुछ फिल्में यादगार होती हैं और उनके किरदार हमेशा के लिए गहरी छाप छोड़ देते हैं. हैरी पॉटर भी एक ऐसी ही फिल्म सीरीज है जिसका हर किरदार लोगों को मुंह जबानी याद है. फिलहाल हैरी पॉटर में नजर आने वाले छोटे-छोटे बच्चे अब बहुत बड़े हो गए हैं और काफी आकर्षक दिखने लगे हैं .

इस मूवी में नेविन लॉंगबोटोम का किरदार निभाने वाले मैथ्यू लेविस काफी हैंडसम दिखाई देते हैं. हाल ही में हैरी पॉटर की रीयूनियन हुई थी जिसमें इस फिल्म से जुड़े सभी लोग आए थे. मैथ्यू मानते हैं कि वह अपने हॉटी स्टेटस के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं है कि उन्हें ऐसा क्यों माना जाता है.

ऑरलैंडो में यूनिवर्सल स्टूडियो रिसोर्ट में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि 'यह सुन कर अच्छा लगता है कि इंटरनेट पर लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और उनके बारे में अच्छी-अच्छी चीजें लिखते हैं लेकिन अगर सच बताऊं तो मैं ऐसा नहीं समझता और खुद को हॉट नहीं मानता। मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया और ना ही मुझे कभी ऐसा लगा. हम तो यह मानते हैं कि मैथ्यू सच में काफी हैंडसम दिखाई देने लगे हैं अगर उन्हें यकीन नहीं आता तो वह तब की फोटो देखने जब वह हैरी पॉटर में काम कर रहे थे.

हैरी पॉटर से जुड़ी दो दिलचस्प घटनाएं

नहीं रहे महान अभिनेता जॉन हर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -