मां के ही इशारे पर मेरे मुंहबोले मामा ने मेरे साथ....
मां के ही इशारे पर मेरे मुंहबोले मामा ने मेरे साथ....
Share:

सिरोही: राजस्थान के जालोर जिले के भीनमाल कस्बे से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रेप का प्रयास किया गया. तथा यह पूरी ही घटना किसी दूसरे ने नही बल्की उसकी मां के ही इशारे पर लड़की के मुंहबोले मामा ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इस पुरे मामले के बाद भी अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने पर अब पीड़िता ने आईजी जीएल शर्मा से इंसाफ की गुहार लगाई है. इस घटना  के बाद यह लड़की अब अपनी माँ से नफरत करने लगी है जिसने की यह सब करने के लिए अपनी हामी भरी.

पुलिस ने इस मामले में कहा है कि युवती की मां के संबंध भीनमाल में रहने वाले बाबूलाल नामक युवक से हो गए थे. एक दिन पीड़िता ने बाबूलाल और अपनी मां को अचानक संदिग्ध हालत में देख लिया था, जिसके बाद बाबूलाल ने पीड़िता की मां के इशारे पर उससे भी बलात्कार का प्रयास किया. परन्तु लड़की जैसे तैसे वहां पर से  भागने में कामयाब हो पाई.

लड़की ने अपने पिता के साथ में जाकर इसकी शिकायत भीनमाल पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, मगर 20 दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. लड़की ने कहा कि मां के इशारे पर बाबूलाल ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया है. लड़की ने कहा कि में अपनी माँ से अब नफरत करने लगी हु तथा झे ऐसी मां की जरूरत ही नहीं है. इस मामले में भीनमाल थाना प्रभारी अशोक आंजणा से बात कर तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं.
 
   

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -