गिरफ्तार हुआ हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड, दिल्ली में बैठा था छिपकर
गिरफ्तार हुआ हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड, दिल्ली में बैठा था छिपकर
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले के बनभूलपुरा में 8 फरवरी को हुई हिंसा के मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उत्तराखंड पुलिस के प्रवक्ता IG निलेश भारने ने कहा कि हिंसा के मास्टमाइंड अब्दुल मलिक को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी हिंसा के पश्चात् से फरार चल रहा था, जिसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई थीं। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था।

वहीं अपराधी अब्दुल मलिक ने हल्द्वानी की सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका भी दायर की हुई है, जिस पर 27 फरवरी को सुनवाई होनी है। हालांकि इससे पहले ही पुलिस ने अपराधी को दिल्ली से धर दबोचा है। अपराधी के अधिवक्ता ने बताया कि उनको पता चला है कि अब्दुल मलिक को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बता दें कि हाल ही में हल्द्वानी हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक तथा उसकी पत्नी समेत 6 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी करने एवं आपराधिक षड्यंत्र रचने का एक मामला भी दर्ज किया गया था। हिंसा के बाद से अब्दुल मलिक फरार चल रहा था तथा पुलिस ने उसकी पॉपर्टी को भी कुर्क किया था। नैनीताल पुलिस द्वारा हल्द्वानी के बनभूलपुरा हिंसा के मुख्य अपराधियों के पोस्टर जारी किए गए थे। जिसमें 9 उपद्रवियों की पहचान की गई थी, जिनमें, अब्दुल मलिक (मास्टरमाइंड), तस्लीम, वसीम उर्फ हप्पा, अयाज अहमद, अब्दुल मोईद, रईस उर्फ दत्तू, शकील अंसारी, मौकिन सैफी एवं जिया उल रहमान के नाम सम्मिलित था। 

योगी सरकार का बड़ा ऐलान, रद्द की UP पुलिस भर्ती की परीक्षा

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -