Share:
कराची के शॉपिंग मॉल में भड़की भीषण आग, 11 लोगों की जलकर मौत, कई झुलसे
कराची के शॉपिंग मॉल में भड़की भीषण आग, 11 लोगों की जलकर मौत, कई झुलसे

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कराची में आज शनिवार (25 नवंबर) को एक बहुमंजिला शॉपिंग मॉल में भीषण आग लगने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य के फंसे होने की आशंका है। स्थानीय प्रसारक जियो न्यूज ने कहा कि कराची के राशिद मिन्हास रोड पर आरजे शॉपिंग मॉल में सुबह आग भड़क उठी। 

 

अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि दमकल विभाग ने करीब 50 लोगों को बचाया लेकिन अभी भी इमारत के अंदर हैं और उन्हें सुरक्षित निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। कराची के मेयर मुर्तजा वहाब ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मौतों की पुष्टि की है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। जियो ने बताया कि आग में घायल हुए कई लोगों का भी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

इमारत से बचाए गए रऊफ हामिद ने जियो न्यूज को बताया कि अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं। उन्होंने बताया कि “जब आग लगी, तो हमने एक सुरक्षित कमरे की ओर भागकर खुद को बचाया। धुआं इतना तीव्र था कि हमें समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है।” फ़िलहाल मौके पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। 

'हिन्दू मूल्यों से ही दुनिया में स्थापित होगी शांति..', विश्व हिन्दू कांग्रेस में बोले थाईलैंड के प्रधानमंत्री श्रेथा थाविसिन

हमास ने छोड़े 24 इजराइली बंधक, आज रिहा होगा दूसरा जत्था, 4 दिन के युद्धविराम पर राजी हुआ है यहूदी देश

कर्तव्य के साथ धर्म: हिन्दू हितों की वकालत करने के लिए 4 मिलियन डॉलर देंगे अमेरिकी चिकित्सक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -