गोभी लेने गई थी महिला, अचानक ही मिनटों में बन गई करोड़पति
गोभी लेने गई थी महिला, अचानक ही मिनटों में बन गई करोड़पति
Share:

आज के समय कब किस इंसान की किसकी किस्मत चमक जाए कुछ नहीं कहा जा सकता. हम आपको आज एक ऐसी ही महिला के बारे में बता रहे है जिसकी किस्मत एक गोभी ने चमका दी. जी हाँ... अमेरिका के मैरीलैंड में रहने वाली महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिसे जानकर आप कहेंगे ये तो किस्मत का खेल है. वनिस्सा नाम की एक महिला जब बाजार में सब्जी खरीदने गई थी तो वहां एक लॉटरी की दुकान पर वो अपनी किस्मत आजमाने चली गई और उसकी किस्मत ने उसका साथ भी दिया.

इस बारे में बात करते हुए वनिस्सा ने बताया कि, 'उसके पिता ने उससे कहा कि वह फूड स्टोर से जाकर गोभी लेकर आए. जब वह बाजार गई तो वहां रास्ते में उसे लॉटरी की दुकान मिल गई. वहां भीड़ देखकर वह भी वहां पहुंच गई, जहां पर उसे भी टिकट लेने की इच्छा जागी. बस फिर क्या था उसने टिकट खरीदा और घर आ गई.' इसके बाद जब वनिस्सा ने लॉटरी का टिकट स्क्रैच किया तो नम्बर देखकर उसकी आंखें फटी की फटी रह गई. दरअसल जो नम्बर वनिस्सा ने पाया था वो लॉटरी के टिकट की सबसे हाई प्राइस मनी जीती है. इसके बाद वनिस्सा का लकी ड्रॉ वास्तव में बेहद लकी साबित हुआ.

आपको बता दें वनिस्सा ने इस लॉटरी के जरिए 2,25000 डॉलर जीते. अगर इसे भारतीय रुपयों में देखा जाए तो ये राशि 1.5 करोड़ रुपए होती है. वनिस्सा ने बारे में बात करते हुए बताया कि वह इन पैसों को अपनी रिटायरमेंट के लिए बचाकर रखना चाहती है. इसके साथ ही वह इन पैसों से डिजनी वर्ल्ड घूमने का सपना पूरा करना चाहती है.

इस हॉट महिला पुलिस के हाथों गिरफ्तार होने के लिए मरे जा रहे हैं लोग

क्लास में बच्चों के साथ टीचर कर रही थी ऐसा काम, आवाज ना आए तो मुँह पर लगा दिया टेप

महिलाओं को न्यूड कर ये कंपनी कर रही है प्रचार, देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -