शख्स ने ख़रीदा 18 लाख का घोड़ा, लेकिन होगया ऐसा कि मालिक के उड़ गए होश
शख्स ने ख़रीदा 18 लाख का घोड़ा, लेकिन होगया ऐसा कि मालिक के उड़ गए होश
Share:

आजकल आये दिन लोग चोरी और ठगी की वारदातों के बारे में सुनते रहते हैं जिसके बाद हम लोग कुछ दिनों तक तो सतर्क हो जाते हैं लेकिन फिर बाद में हम पहले के जैसे ही हो जाते हैं. ऐसा ही हाल ही में पंजाब से कुछ ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया जहां पर एक व्यापारी ने करीब 18 लाख का घोडा खरीदा लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा होने लगा जिसकी सच्चाई जानकर उस व्यापारी के होश उड़ गए.

दरअसल, ये घोडा धीरे-धीरे अपना रंग बदलने लगे जिसके बाद उस पीड़ित ने इसके बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. फरीदकोट के रहने वाले करनबीर सेखों ने बताया, मैंने मेवा सिंह से नवंबर 2017 को एक काले रंग का मारवाड़ी नस्ल का घोड़ा खरीदा था जिसने इस बात का दावा किया था कि यह मारवाड़ी नस्ल का घोडा है. उस व्यक्ति ने इस घोड़े की कीमत 24 लाख रुपये बताई मगर हमारा सौदा करीब 17.5 लाख रुपए में पक्का हो गया और मैने उसे वो रकम दे दी.

मगर इसके कुछ दिनों बाद घोडा रंग बदलने लगा और घोड़े की पीठ पर सफेद-सफेद स्पॉट दिखने लगे. जिसके बाद वह धीरे-धीरे वह पूरी तरह सफेद हो गया. इसके बाद मालिक को असली बात का पता चला कि वह काला नहीं बल्कि सफेद घोडा है. जिस पर काला रंग किया गया था. जब उसने इसके बारे में शिकायत की तो बेचने वाला बात को टालने लगा. अब उसने ऐसा क्यों किया इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, मामला अभी भी ठाणे में पहुंचा है. 

पति के होते हुए भी विधवा बन रही यहां की महिलाएं, चौंका देगा कारण

शादी से पहले दुल्हन ने की ऐसी डिमांड कि ये हो गया दूल्हे का हाल..

दान करने चला था कपड़े और हो गया ऐसा कि अब तक नहीं हो रहा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -