शादी से पहले दुल्हन ने की ऐसी डिमांड कि ये हो गया दूल्हे का हाल..
शादी से पहले दुल्हन ने की ऐसी डिमांड कि ये हो गया दूल्हे का हाल..
Share:

अक्सर आपने घर में शौचालय की मांग को लेकर शादी के बारे में सुना होगा वहीं इसकी वजह से शादी टूटने की खबरें भी सुनी होंगी. लेकिन शादी से पहले एक लड़की ने लड़के के सामने ऐसी अनोखी शर्त रख दी, जिसे सुनते ही लड़का शर्म से लाल हो गया. इस शर्त को सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे और कहेंगे बात तो सही है. आइये बता देते है इस शर्त के बारे में.

दरअसल, बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाले मो. कैसर अंसारी की शादी उसी जिले की रहने वाली सोनी से तय हुई थी. दोनों की शादी 19 नवंबर को होनी है. लेकिन उससे पहले लड़की ने लड़के के सामने दो शर्तें रख दी. बता दें, पहली शर्त ये थी कि घर में शौचालय होना चाहिए. इसके बाद लड़की ने जैसे ही दूसरी शर्त बताई, जिससे लड़का शर्मा गया. सोनी ने कैसर के सामने दूसरी शर्त ये रखी कि शादी के कार्ड पर परिवार नियोजन का संदेश छपवाना पड़ेगा. कैसर ने हामी भरते हुए कहा कि आपकी दोनों शर्तें मुझे मंजूर है. इसके बाद सोनी भी कैसर से शादी को तैयार हो गई.

इतना ही नहीं लड़की ने होने वाले पति से यह भी गुजारिश की है कि शादी के कार्ड पर स्वच्छता और 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' जैसे संदेश भी छपवाये जाएं. कैसर ने भी इन सभी शर्तों के लिए हां कह दिया. कैसर अंसारी ने बताया कि उनकी होने वाली पत्नी सोनी ने उनसे परिवार नियोजन को लेकर उनके विचार जाने और उसके बाद शादी के लिए तैयार हुई है. सभी ने इनके विचारों को सराहा है और काफी तारीफ भी की.  

OMG!! लेस्बियन जोड़े ने संबंध बनाकर दिया बच्चे को जन्म..

50 की उम्र में भी 20 की दिखती है यहाँ की महिलाएं, सीक्रेट जानकार होश उड़ जाएंगे

इस देश में सोमवार को लड़के अपनी मनपसंद लड़की के साथ करते है ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -