सामने आई Eternals की रिलीज़ डेट, जानिए...?
सामने आई Eternals की रिलीज़ डेट, जानिए...?
Share:

मार्वल स्टूडियोज ने अपनी बहुप्रतीक्षित मूवी Eternals की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। यह  मूवी  आने वाले वर्ष 12 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली है। मार्वल स्टूडियोज ने इस बारे में शुक्रवार को सोशल मीडिया के द्वारा इस बात की जानकारी दी। इस बारे में जानकारी देते हुए Eternals नामक टि्वटर अकाउंट ने पोस्ट शेयर कर कहा है कि मार्वल स्टूडियोज की Eternals डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 12 जनवरी को रिलीज  की जाने वाली है।

ऑस्कर विजेता च्लोए झाओ इस मूवी की को- राइटर और डायरेक्टर हैं। Eternals की कहानी उन अमर प्राणियों पर आधारित है, जो 7000 से अधिक वर्ष से पृथ्वी पर गुप्त रूप से अपने जीवन को बिता रहे है । लेकिन दुश्मनों के फिर से आने के उपरांत Eternals अपने ग्रह को बचाने के लिए एकजुट हो जाते है।

मूवी में जेमा चान  सरसी की भूमिका में दिखाई देने वाली है। तो वहीं, रिचर्ड मैडेन इक्कारिस की भूमिका अदा कर रही है। जिसके अतिरिक्त मूवी में कुमैल ननजियानी ने किंगो की भूमिका  में दिखाई देने वाली है। इस मूवी में बुद्धिमान आविष्कारक और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के पहले समलैंगिक सुपर हीरो फास्टोस की भूमिका में ब्रायन टाइरी हेनरी में दिखाई देने वाले है।

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म Eternals 12 जनवरी को डिज्नी प्लस और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली है । वहीं, भारत में यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी में उपलब्ध की जाने वाली है।

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

दोस्तों के साथ बीच पर छुट्टियों का मज़ा ले रही Brooks Nader

सामने आया Fantastic Beasts 3 का टीज़र, लेकिन Johnny Depp की जगह दिखेगा ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -