मारुती करेगी सुपर कैरी के बिक्री केंद्रों में इजाफा

देश की प्रमुख ऑटोमोबाइल व कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने हल्के वाणिज्यिक वाहन 'सुपर कैरी' के बिक्री नेटवर्क को बढ़ने का फैसला किया है. बिक्री नेटवर्क के विस्तार को मद्देनजर रखते हुए कंपनी इस खंड मे महत्वपूर्ण हिस्सेदारी का लक्ष्य लेकर चल रही है. गौरतलब है कि मारुती ने सबसे पहले अपने इस सुपर कैरी वाहन को सितंबर 2016 में पेश किया था.

भारतीय बाजार में सुपर कैरी की काफी अच्छी मांग देखने को मिल रही है. ऐसा तब है जब इस सेगमेंट में टाटा मोटर्स व महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी कंपनियों का पहले से काफी दबदबा है. मारुति सुजुकी इंडिया के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'खुदरा नेटवर्क चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जा रहा है. फिलहाल सुपर कैरी को 25 राज्यों के 140 शहरों में 162 नये वाणिज्यिक बिक्री केंद्रों के जरिए बेचा जा रहा है.'

प्रवक्ता ने कहा कि, 'कंपनी ग्राहकों के अधिक से अधिक पास पहुंचने का प्रयास कर रही है. हालांकि कंपनी की तरफ से इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गयी कि भविष्य में सुपर कैरी के कितने और खुदरा बिक्री केंद्र खोले जाएंगे. आपको बता दें कि कंपनी ने एलसीवी कारोबार के लिए एक नया वाणिज्यिक बिक्री चैनल स्थापित किया है.

 

भारत में फिर ऑटो सेवा शुरू करेगी उबर

भारत में फिर शुरू होगी उबर की ऑटो सेवा

SUV सेगमेंट में वोक्सवैगन की T-क्रॉस की एंट्री

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -