मारुति सुजुकी वैगनआर एक्स्ट्रा एडिशन के साथ हो सकती है लॉन्च: सूत्र

मारुति सुजुकी वैगनआर कई वर्षों से भारतीय ऑटो उद्योग में कंपनी के बिक्री चार्ट और समग्र यात्री वाहनों की बिक्री चार्ट में एक विश्वसनीय और ठोस प्रदर्शन कर रही है। एचटी ऑटो ने अब देखा है कि मारुति वैगनआर एक्स्ट्रा एडिशन को कई प्रमुख एक्सटीरियर और केबिन हाइलाइट्स के साथ पेश करने के लिए तैयार है, साथ ही साथ रहने वालों के लिए भी आराम के विकल्प। वैगनआर एक्स्ट्रा एडिशन के ये अपडेट उस बाजार में वाहन की लोकप्रियता को और मजबूत कर सकते हैं जो कोविड -19 के समय में व्यक्तिगत गतिशीलता के लिए बढ़ी हुई प्राथमिकता दिखा रहा है।

आपको बता दें कि मारुति सुजुकी वैगनआर एक्स्ट्रा एडिशन को इसके एक्सटीरियर लुक कर्टसी फॉग लैंप गार्निश, क्रोम में अपर ग्रिल गार्निश, क्रोम में बैक डोर गार्निश के साथ ही नंबर प्लेट गार्निश के अपडेट मिलेंगे। इसमें ब्लैक कलर में फ्रंट और रियर बंपर प्रोटेक्टर, साइड स्कर्ट, व्हील आर्क क्लैडिंग और बॉडी-साइड मोल्डिंग भी मिलेगी। आगे देखने के लिए बहुत कुछ है क्योंकि युवा दर्शकों को आकर्षित करने के लिए वैगनआर एक्स्ट्रा के केबिन को एक इंटीरियर स्टाइलिंग किट मिलेगी। सुविधा के लिए, मारुति एक डिजिटल एयर इनफ्लोटर, ट्रंक ऑर्गनाइज़र और एक कार चार्जर एक्सटेंडर में भी पैकिंग कर रही है। पता चला है कि पूरी किट वैगनआर के वी वेरिएंट में और 1.0-लीटर के साथ-साथ में उपलब्ध कराई जाएगी।  

वैगनआर को भारतीय कार बाजार में दो दशक से अधिक समय हो गया है और यहां वाहन की लगभग 25 लाख यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। इसकी निरंतर सफलता का एक बड़ा हिस्सा इसके विश्वसनीय ड्राइव प्रदर्शन के साथ-साथ इसकी स्टाइल, केबिन, इंजन और सुरक्षा हाइलाइट्स के निरंतर अपडेट के कारण रहा है। तथ्य यह है कि मारुति के वाहन एक मजबूत पुनर्विक्रय मूल्य का आनंद लेते हैं और कंपनी की ठोस बिक्री और बिक्री के बाद का नेटवर्क भी कार के मामले में मदद करता है। दिलचस्प बात यह है कि वैगनआर के सीएनजी संस्करण को भी काफी स्वीकृति मिली है और देश में ऐसी तीन लाख से अधिक इकाइयाँ बेची जा चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिव्यांका त्रिपाठी का नया फोटोशूट, जबरदस्त लुक में आई नजर

रिलीज हुआ रुबीना-अभिनव के गाने 'तुमसे प्यार है' का टीजर

गोकुलधामवासियों ने अनोखे अंदाज में दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि, संगीतमय होगा माहौल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -