मारुति सुजुकी ने पेश किया शानदार ऑफर, मिलेगी 1.50 लाख में ऑल्टो और 2.50 लाख में स्विफ्ट
मारुति सुजुकी ने पेश किया शानदार ऑफर, मिलेगी 1.50 लाख में ऑल्टो और 2.50 लाख में स्विफ्ट
Share:

अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए-नए ऑफर्स देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी लेकर आती रहती हुई फिर चाहे कार नई हो या पुरानी हो. अगर एक नई कार खरीदने में आपका बजट कम है. आज हम बताने वाले है मारुति के इस खास ऑफर के बारे में विस्तार से 

पहले से नई Hero Pleasure Plus हुई सस्ती, जानिए कारण

सेकंड हैंड कारों का मार्किट भारत में काफी बड़ा है, और इस मार्किट में अच्छी ग्रोथ भी देखने को मिल रही है. इसलिए मारुति सुजुकी ने नई कारों की बिक्री के अलावा सेकंड हैंड कारों के लिए ट्रू-वैल्यू नामक आउटलेट्स खोलें हैं जोकि काफी समय से मार्किट में हैं. यहां कंपनी सिर्फ अपनी ही सेकंड हैंड कारों डील करती है. इस समय ट्रू-वैल्यू पर आपको सेकंडहैंड ऑल्टो 1.50 की शुरूआती कीमत में मिल जाएगी. कंपनी के पास इसकी सिर्फ 127 यूनिट्स बची हैं. वही सेकंडहैंड वैगन-आर को आप 1.75 लाख की शुरूआती कीमत में खरीद सकते है. कंपनी के पास इसकी केवल 127 यूनिट्स बची हैं. आपको अगर स्विफ्ट की तलाश है तो यहां आपको अच्छी कंडीशन स्विफ्ट मिल जायगी. आपको 2.50 लाख रुपये खर्च स्विफ्ट के लिए करने होंगा. 

Tork motors की ये बाइक देगी 100 किलोमीटर का माइलेज

आपको सेलेरियो 2.30 लाख की शुरूआती कीमत में ट्रू-वैल्यू पर मिल जाएगी. आप अपने नजदीकी मारुति ट्रू-वैल्यू शो में ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं. मारुति ट्रू-वैल्यू पर आप जो भी कार खरीदेंगे तो आपको कार पर 1 साल की वारंटी और 3 सर्विस फ्री मिलेंगी. इसके अलावा ट्रू-वैल्यू पर हर गाड़ी सर्टिफाइड होती हैं. सरल पेपर्स, हर कार की जांची परखी हिस्ट्री भी आपको मिलती है. ट्रू-वैल्यू पर आपको वैसा ही एहसास होगा जैसे आप एक नई कार खरीदते रहे है.

hero pleasure plus 110 से Hero Pleasure Plus 110 कितनी है दमदार, जानिए

Hero Maestro Edge 125 से Hero Pleasure Plus 110 कितनी है अलग, ये होगी तुलना

Suzuki Gixxer SF 155 जल्द होगी लॉन्च, फोटो हुई लीक
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -