मारूति सुजुकी ने पेश की अपनी नई कार
मारूति सुजुकी ने पेश की अपनी नई कार
Share:

आॅटो डेस्क : देश की जानी मानी कंपनी मारूति सुजुकी ने अपनी हालं ही में एमपवी एर्टिगा कार का लिमिटेड एडिशन माॅडल लांच किया है। वही कार का कलर काफी बेस्ट है जो लोंगो को आकर्षित कर रहा है। एर्टिगा के एडिशन में कोई खास बदलाव नही देखने को मिले है। पर यदि हम फीचर्स के बारे में बात करे तो सबसें खास बदलाव या फीचर्स इस प्रकार है- 

इंडीविजुअल डिस्पले तथा मिनी रेर्फिजरेटर, तथा सबसें खास पार्किग कैमरा, एयरबैग तथा स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम इसके खास फीचर्स है। पर वही हम भारत की दूसरी कार कंपनी की बात करे तो, वह भी इस तरह के फीचर्स दे रही है। मारूति सुजुकी को कुछ अलग फीचर्स लाने की जरूरत है। एर्टिगा में 1.4 लीटर के-सीरिज पेट्रोल इंजन और 1.3 लीटर का एसएचवीएस हाइब्रिड सिस्टम युक्त डीडीआईएस डीजल इंजन लगाया गया है। जो पहले भी सेडान सियाज में इस्तेमाल किया गया था। और 5 स्पीड का मैनुअल गियरबाॅक्स है।

जेड प्लस ट्रिम स्टाइलस की एडिशन में एक्सटेंशन किट का भी उपयोग किया गया है। इस कार को विशेष रूप से डार्क थीम पर निर्मित किया गया है। हांलिक एर्टिगा की कीमत के बारे में कोई खुलास नही किया गया। और इसे अभी मार्केट में भी लांच भी नही किया है। पर सूत्रो से ज्ञात हुआ है कि जल्द ही यह कार मार्केट में लांच हो सकती है। हैं। पर मार्केट में आने के बाद ही यह तय हो पाऐंगा कि,लोग एर्टिगा को कितना पंसद कर रहें है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -