मारुति सुजुकी ने इन शहरों में वाहन सदस्यता सेवाओं का किया विस्तार

मारुति सुजुकी ने सोमवार को अपनी वाहन सदस्यता सेवा के विस्तार की घोषणा की। हाँ! अब कंपनी भारत भर के चार और शहरों में सदस्यता सेवाओं का लाभ उठाएगी। ये जयपुर, इंदौर, मैंगलोर और मैसूर हैं। कार निर्माता की यह सेवा वर्तमान में देश भर के 19 शहरों में वाहन सदस्यता सेवा प्रदान करती है। इस वाहन सदस्यता कार्यक्रम में उपलब्ध विभिन्न मॉडलों में मारुति सुजुकी एरिना और नेक्सा दोनों चैनलों के मॉडल शामिल हैं। 

जबकि वैगनआर, स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा, अर्टिगा मारुति सुजुकी एरिना चैनल से उपलब्ध हैं, नेक्सा रिटेल चेन से इग्निस, बलेनो, सियाज, एस-क्रॉस और एक्सएल 6 जैसी प्रीमियम कारें भी सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध हैं। ऑटोमेकर ने ओरिक्स, एएलडी ऑटोमोटिव और माइल्स नाम के तीन और वाहन सब्सक्रिप्शन पार्टनर्स के साथ हाथ मिलाया है। सेवा की पेशकश के बारे में बात करना: यह रणनीति ग्राहकों से वित्तीय बोझ को कम करती है। यह वाहन निर्माताओं के लिए एक नया व्यापार अवसर लाने में मदद करता है।

यह उपभोक्ताओं को एक सर्व-समावेशी मासिक किराये का भुगतान करके वाहन प्राप्त करने की अनुमति देता है जिसमें वाहन उपयोग शुल्क, पंजीकरण शुल्क, रखरखाव, बीमा आदि शामिल हैं। एमएसआई के विपणन और बिक्री के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि 'कार सदस्यता एक नया है। और भारतीय बाजार के लिए आगामी अवधारणा और कंपनी नियमित रूप से ग्राहकों से सीख और प्रतिक्रिया के साथ अपने सदस्यता कार्यक्रम को उन्नत कर रही है।' मारुति सुजुकी ने जुलाई 2020 में अपना सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम लॉन्च किया। मारुति के अलावा अन्य कार ब्रांड्स ने भी इस रणनीति को चुना है।

भारत में वैक्सीन कवरेज 32.85 करोड़ के हुआ पार

ऑनलाइन क्लास के लिए नहीं था स्मार्ट फ़ोन, तो 5वीं क्लास की बच्ची ने किया कुछ ऐसा कि बन गई लखपति

सुशांत सिंह के निधन के 1 साल बाद रिया के चेहरे पर फिर लौटी मुस्कराहट, शेयर की ये तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -