+

सुजुकी ने लांच की नई सियाज, यह है कीमत और फीचर्स

सुजुकी ने लांच की नई सियाज, यह है कीमत और फीचर्स

मारुति सुजुकी इंडिया लि. द्वारा सोमवार को अपनी प्रीमियम सिडैन सियाज को एक बिल्कुल नए अवतार में लांच कर दिया है. बता दें कि नई सियाज को अब 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ कंपनी ने पेश किया है, साथ ही नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्ट हाइब्रिड लिथियम-आयन बैटरी पहली बार नई सियाज में आपको नजर आएगी. वहीं अब इसकी कीमत की बात की जाए तो वह 8.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) से शुरू होती है. 

ग्रेजिया 125 बनाम एक्टिवा 125 : किसमें हैं दम, जो खरीदने पर कर दें आपको मजबूर ?

कंपनी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, सियाज अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा आरामदायक है, इसका एक्स्टीरियर प्रभावशाली व इंटीरियर उम्दा है, बेमिसाल परफॉरमेंस के साथ इसमें बहुत से सुरक्षा व सुविधा के फीचर भी दिए गए हैं. मारुति सुजुकी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी केनिची आयुकावा की मने तो, "हम हमेशा कोशिश करते हैं कि भारत में नई, उन्नत व हरित प्रौद्योगिकी लेकर आएं स्मार्ट हाइब्रिड गैसोलीन इंजन से लैस नई सियाज इसी कोशिश की परिचायक है.

3131 रु दीजिए और इस दिवाली घर ले आए Honda Activa 5G

कार से जुड़ी एक खास बात यह है कि सियाज भारत में पहली कार है जो लिथियम-आयन बैटरी युक्त नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से शक्ति प्राप्त करने में सक्षम हैं. प्रबंधक ने आगे कहा कि पिछले चार वर्षो में सियाज ने अपने श्रेष्ठ स्पेस, डिजाइन व सोफिस्टिकेशन के साथ सेडान सेगमेंट को नए मायने प्रदान किए हैं. इसका डीजल वेरिएंट 28.09 किलोमीटर प्रति लीटर और पेट्रोल 21.56 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. 

 

यह भी पढ़ें...

हिंदुस्तान में लॉन्च होगी KTM की दमदार बाइक,लेकिन नही होगा यह ख़ास फीचर

मर्सिडीज इस दिन पेश करने जा रही है एक और दमदार गाड़ी, जानिए इसके फीचर्स के बारे में...

भारत और इंडोनेशिया के बाजार में Kawasaki मचाएगी तहलका, लॉन्चिंग के लिए तैयार धाँसू बाइक

अब नहीं सताएगा कभी गाड़ी चोरी होने का डर, ऐसे छिपा कर रख दें यह चीज