मारूति सुजुकी की नई सिएज फेसलिफ्ट अप्रैल 2017 तक भारत में होगी लॉन्च
मारूति सुजुकी की नई सिएज फेसलिफ्ट अप्रैल 2017 तक भारत में होगी लॉन्च
Share:

भारत की जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी एक और लॉन्चिंग की तैयारी कर चुका है और इस बार यह सियाज की facelifted प्रीमियम सेडान है। यह कार अप्रैल 2017 तक रिब्रैंडेड वैरिएंट और कुछ इक्वीपमेंट चेंज के साथ भारत के मार्केट में लॉन्च करेगी। उम्मीद की जा रही है कि फेसलिफ्टेड सेडान की कीमत 9 लाख तक हो सकती है। 

इस कार के फीचर की बात करे तो इलका फ्रांट ग्रिल नए बम्पर फीचर के साथ लैस होगा। इसका हेडलैम्प एलइडी डेलाइट होंगे। नई सिएज के फीचर टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ कारप्ले और ऑटो कम्पेटिबिलिटी से लैस हो सकते हैं। फेसलिफ्टेड सिएज के सभी वैरिएंट के सेफ्टी फीचर ड्यूल फ्रांट एयरबैग और एबीएस से लैस होंगे।

सिएज2017 के इंजन की बात करे तो इसका पेट्रोल संस्करण 1.3 लिटर इंजिन चर्निंग 91 हार्स पॉवर के साथ 130nm टोक से लैस होगा। जबकि दूसरी ओर नई सिएज की डीजल वैरायटी 1.3 लीटर इंजिन, 80 हार्स पॉवर और 200nm के पीक टोंक से लैस होगी। इसका डीजल वर्जन SHVS से लैस हो सकता है। कार का पेट्रोल इंजन दो ट्रांसमिशन विकल्प के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 4ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ ऑफर की जाएगी, जबकि डीजल इंजिन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिसन के साथ होगा।

यामाहा की नई R15 V3 बाइक की बुकिंग 1 अप्रैल से होगी शुरू

जानिए यामाहा की FZ25 बाइक के फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -