जानिए यामाहा की FZ25 बाइक के फीचर
जानिए यामाहा की FZ25 बाइक के फीचर
Share:

जर्मन की वाहन निर्माता कंपनी यामाहा ने FZ सीरीज में नई बाइक FZ25 को लांच करके इस सीरीज को और भी बेहतर बना दिय़ा हैं। नई FZ25 के मदद से कंपनी 20 से 30 साल के ग्राहकों को टारगेट करेगी और आज की जर्नेशन के युवाओं को देखते हुए कंपनी ने इस बाइक को डिजाइन किया है। नई यामाहा FZ 25 की कीमत 1,19,500 रुपए (दिल्ली एक्स शोरूम) रखी गई है। 

डिजाइन-

इसके डिज़ाइन की बात करे तो नई यामाहा FZ 25 बेहद स्पोर्टी लुक में सामने आई है कंपनी को उम्मीद है कि इसका डिजाइन ग्राहकों बेहद पसंद आएगी। इसका ग्राउंडक्लेरेंस 160mm है जिसकी मदद से बाइक खराब रास्तों पर आराम से चलाया जा सकता है। इसमें लगा रियर सस्पेंशन आरामदायक राइड के लिए काफी मददगार साबित होगा।

इंजन-

बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें 4 स्ट्रोक, 2 वाल्व, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर, 249cc इंजन का इंजन लगा है। ये इंजन 20.9PS की पॉवर और 20NM का टॉर्क देता है। यह इंजन BS IV उत्सर्जन स्टैंडर्ड से लैस किया गया है। बाइक के फ्रंट टायर में 282mm डिस्क ब्रेक लगा है वही इसके रियर टायर में 220mm डिस्क ब्रेक लगा है। जो राइडर को बेहतर ब्रेक मिल सके। बाइक का वजन 148kg है। इसके अलावा ये बाइक बेहतर माइलेज के साथ जबरदस्त पॉवर देगी।

कोर्ट का आदेश स्कूटर ने दिया कम माइलेज, तो कंपनी को देना होगा जुर्माना

सुप्रीम कोर्ट ने ऑटो कंपनि‍यों से मांगी अनसॉल्ड बीएस-3 व्हीलर की डि‍टेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -