इस दिग्गज कार निर्माता कंपनी ने लॉन्च की लॉयल्टी रिवॉर्ड प्रोग्राम स्कीम
इस दिग्गज कार निर्माता कंपनी ने लॉन्च की लॉयल्टी रिवॉर्ड प्रोग्राम स्कीम
Share:

भारत की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) ने बिक्री को बढ़ावा देने के अपनी कोशिशों में कोई कमी छोड़ती नहीं दिख रही. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक 'लॉयल्टी रिवॉर्ड प्रोग्राम' शुरू करने का एलान किया है. कंपनी सीधे अपने ग्राहकों को नई उत्पादों की खरीद और समय पर सर्विस का फायदा उठाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Grazia BS6 से Suzuki Access 125 कितनी है अलग, जानें तुलना

कंपनी ने इस कार्यक्रम का नाम Maruti Suzuki Rewards (मारुति सुजुकी रिवॉर्ड्स) रखा है. इस प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को चार श्रेणियों- मेंबर, सिल्वर, गोल्ड और प्लैटिनम में बांटा है. हर श्रेणी के ग्राहक कुछ निश्चित फायदा उठा सकेंगे. इस सिस्टम में बैज कार्यक्रम के तहत, मारुति सुजुकी का कहना है कि ग्राहकों को एक्सक्लूसिव इवेंट्स और ऑफर्स के फायदे जैसे कई रिवॉर्ड्स मिलेंगे. रिवॉर्ड पॉइंट का इस्तेमाल कार की सर्विसिंग, एक्सेसरी की खरीद, जेन्यूइन पार्ट्स, एक्सटेंडेड वॉरंटी, इंश्योरेंस खरीदने और मारुति के ड्राइविंग स्कूल में दाखिला लेने के लिए भी किया जा सकता है. 

सुजुकी के इन वाहनों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मारुति सुजुकी रिवॉर्ड्स का लाभ मारुति के Arena, Nexa और True Value आउटलेट्स के सभी पैसेंजर व्हीकल ग्राहक उठा सकते हैं. मौजूदा AutoCard और MyNexa कार्यक्रम सभी नए मारुति सुजुकी रिवॉर्ड्स प्रोग्राम में शामिल होंगे और इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगेगा. मौजूदा पॉइंट्स को भी कैरी फॉर्वर्ड किया जाएगा. वही, ग्राहकों को कंपनी की अतिरिक्त कार, मारुति इंश्योरेंस या एक्सेसरी खरीदने पर रिवॉर्ड पॉइंट मिलेंगे. इसके साथ ही मारुति की अधिकृत डीलरशिप पर गाड़ी की सर्विसिंग कराने पर या मारुति की कार खरीदने के लिए ग्राहक को रेफर करते हैं, तब भी पुराने ग्राहकों को रिवॉर्ड पॉइंट मिलेंगे. हर खरीदारी, सर्विस और रेफरल के साथ रिवॉर्ड पॉइंट बढ़ते रहेंगे. 

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मास्क

Honda Grazia BS6 और Hero Destini 125 में से कौन सा स्कूटर है दमदार, जानें

Honda की नई बाइक जल्द बाजार में ब्रिकी के लिए होगी उपलब्ध

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -