मारुती की इस नई कार की तस्वीरें हुई वायरल, ३० सितम्बर को होगी लांच
मारुती की इस नई कार की तस्वीरें हुई वायरल, ३० सितम्बर को होगी लांच
Share:

Maruti Suzuki की अगली नई पेशकश S-Presso के बारे में लगातार खबरें आ रही है। हाल ही में कंपनी ने इसका टीजर जारी किया था और अब इस गाड़ी के एक्सटीरियर और इंटीरियर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं। तस्वीरों में यह काफी ज्यादा बोल्ड और स्पोर्टी नजर आ रही है। इस Maruti S-Presso 30 सितंबर को लॉन्च होगी और तभी इसकी कीमत का खुलासा भी होगा। इस कार की लांच को लेकर युवाओ में खासा उत्साह है 

कार के फीचर्स की बात करे तो इस बार कंपनी ने इसके लुक को लेकर ख़ासा म्हणत की हैऔर इस बार  नई एस-प्रेसो का डिजाइन बेहद बोल्ड है। इसके सामने का हिस्से में नई क्रोम ग्रिल दी गई है। इसका डिजाइन किसी एसयूवी से कम नहीं लगता। इसके फ्रंट और रियर बंपर बड़े हैं साथ ही इसमें बेहतर ग्राउंड क्लियरेंस भी देखने को मिलता है। नई एस-प्रेसो कंपनी के हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है, आपको बता दें कि हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म हल्का और मजबूत है। इसका केबिन स्पोर्टी है और यहां पर डैशबोर्ड और साइड एसी वेंट पर को नारंगी टच दिया गया है। फीचर की बात करें तो इसमें सेंटर्ड माउंटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और  मारुति स्मार्ट प्ले स्टूडियो जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

अगर  कार के मुख्य भाग इंजन की  तो इस पर भी कंपनी ने अच्छा इम्प्रूवमेंट किया  नई एस-प्रेसो को केवल 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा, जोकि  67bhp और 90Nm टॉर्क पैदा करेगा। इसके अलावा यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT के साथ आ सकता है।  इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस, स्पीड वॉर्निंग सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स मिलेंगे।  इस कार की संभावित कीमत चार लाख रुपये के आस-पास हो सकती है। हांलाकि मारुति सुजुकी की तरफ से अभी तक एस-प्रेसो की कीमत, फीचर्स और इन तस्वीरों की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

JNU गेट के बाहर खड़ा था ऑटो ड्राइवर, लड़कियों को देखते ही खोल दी पैंट...

जीएसटी काउंसिल की बैठक से ऑटो और बिस्कुट सेक्टर को मिली निराशा, होटल उद्योग को मिली राहत

Bajaj Pulsar 150 से Pulsar 150 Neon कितनी है अलग, जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -