फेस्टिव सीजन में मारुति, निसान और होंडा ने दिए ये ऑफर
फेस्टिव सीजन में मारुति, निसान और होंडा ने दिए ये ऑफर
Share:

नई दिल्ली. श्राद्ध के समय गाड़ी नहीं खरीदी जाती है, ऐसी स्थिति में कंपनियां अपनी सेल को बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर्स और स्कीम लेकर आती है. फ़िलहाल मारुती सुजुकी, निसान, टाटा मोटर्स और होंडा जैसी कार कंपनियां कुछ अच्छे ऑफर्स ले कर आई है, यह कार डिस्काउंट इसी साल के अक्टूबर महीने तक भी बरकरार रहेंगे. मारुती सुजुकी कंपनी कस्टमर्स के लिए एक बहुत अच्छा ऑफर लाई है. इस में सबसे ज्यादा बिकने वाली ऑल्टो 800 की स्टार्टिंग कीमत अब 1.91 लाख रुपए कर दी है.

यह ऑफर प्राइस सिर्फ 20 सितम्बर 2017 तक बुक करने पर ही वेलिड रहेगी. आम दिनों में ऑल्टो 800 की कीमत 2.45 लाख रुपये से शुरू होती है. ऑफर से संबंधित अधिक जानकारी के लिए मारुति सुजुकी के डीलरशिप से सम्पर्क करना होगा. कंपनी ने यह भी ऑफर दिया है कि आज कार की बुकिंग करवाए और नवरात्री में डिलीवरी पाओ. इस कार मॉडल में 800 सीसी इंजन लगा हुआ है, जो कि 47bhp की पॉवर और 69nm का टार्क जनरेट करता है. यह कार एक लीटर पेट्रोल में 24.7kmpl की माइलेज देती है.

दूसरी कार है निसान इंडिया, कंपनी ने निसान मॉडल पर मुफ्त बीमा, एक्सचेंज बोनस व कॉरपोरेट ऑफर जैसी सुविधाएं भी मुहैया करवाई है. इसी तरह ह माइक्रा एमसी पर 39,000 रुपये और माइक्रा एक्टिव पर 34,000 रुपये का फायदा कस्टमर्स को मिलेगा. होंडा ब्रियो पर 21,200 रूपए का ऑफर दिया जा रहा है. होंडा अमेज के एस, एस (ओ), एसवी और वीएक्स वेरिएंट पर 50,000 रूपए का डिस्काउंट ऑफर है.

ये भी पढ़े

हुंडई भारत में नहीं करेगी i10x मॉडल को लांच

डुकाटी ने पेश की सुपर स्पोर्ट्स बाइक पेनीगेल V4

कार की चाबी खो जाए तो इस तरह करें कार को अनलॉक

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -