इसी वर्ष Maruti लॉन्च करने जा रही है ये दो कारें
इसी वर्ष Maruti लॉन्च करने जा रही है ये दो कारें
Share:

इंडिया की देशी धाकड़ कंपनी मारुति सुजुकी इस वर्ष अपनी नई गाड़ियों को पेश करने जा रही है। इनमे से एक गाड़ी इसी माह पेश करने वाली है। बता दें कि मारुति सुजुकी ब्रेजा एसयूवी के जरिए एसयूवी सेगमेंट में अपनी सेल्स को और मजबूत बनाने के लिए निरंतर नई योजना बनाने में लगी हुई है। तो चलिए जानत है कि इंडिया में इस साल मारुति सुजुकी क्या कुछ लॉन्च करने जा रही है।

Maruti Brezza 2022- इस वर्ष लॉन्चिंग की लिस्ट में मारुति ब्रेजा पहले नम्बर पर रखी गई है। कंपनी निरंतर इसकी लॉन्चिंग को लेकर काम करने में लगी हुई है, जिसमे कई बाहरी और आंतरिक फीचर्स अपडेट्स  भी किए जाने वाले है। इसके उपरांत यह पुरानी मॉडल से बिल्कुल अलग दिखाई देने वाली है। इतना ही नहीं इसके नाम से विटारा हटाया जा चुका है, अब यह केवल ब्रेजा के नाम से 30 जून को लॉन्च की जाने वाली है। 

Maruti Suzuki Mid Size SUV- इंडो-जापानी ऑटोमेकर एक नए मिड-साइज़ SUV पर काम कर रहा है जिसे टोयोटा के साथ मिलकर डेवलप किया जाना है। इस मॉडल के 2022 के फेस्टिव सीजन के समय लॉन्च होने की खबरें सुनने के लिए मिल रही है। खास बात यह है कि नई मारुति SUV अपने प्लेटफॉर्म (टोयोटा की टीएनजीए-बी), डिजाइन तत्वों, सुविधाओं और इंजनों को आगामी टोयोटा मिड-साइज SUV के साथ शेयर करने वाली है। दोनों मॉडल कार निर्माता के संबंधित डीलरशिप के माध्यम से अलग और खुदरा दिखाई देने वाला है। 

गुजरात सरकार ने की ऑटो रिक्शा के किराया में वृद्धि

Volvo XC40 Recharge को जल्द ही भारत में किया जाएगा तैयार

इन स्कूटर की कीमत पर घर ला सकते है एक कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -