फॉरेन लुक में आएगी मारुती जिप्सी
फॉरेन लुक में आएगी मारुती जिप्सी
Share:

विदेशी कारो का इंडिया में क्रेज खूब है, हॉलीवुड फिल्मो में खास तौर पर फ़ास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म में एक से एक कार का इस्तेमाल किया गया है. अपने कस्टमर को खुश करने के लिए मारुती अपनी गाड़ी का नया मॉडल विदेशी लुक में ला रही है, जनवरी में मारुती ने इग्निस लांच की जिसे ऑटो इंडस्ट्री में स्माल एसयूवी माना जाता है. हाल ही में हुए शिकागो मोटर शो में बीएम डब्ल्यू से लेकर साडी ऑटो मेकर्स ने अपनी अपकमिंग एसयूवी के बारे में चर्चा की.

आसार है की भारत में मारुती जिप्सी 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आ सकती है, दूसरे देशों में यह 658 सीसी के टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ लांच हो सकती है. भारत में यह कार ऑल व्हील ड्राइव ऑप्शन और हलकी बॉडी के साथ लांच की जा सकती है. इस कार में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन की सुविधा भी होगी. मारुती इस कार को डायनामिक ड्राइव देने और फ्यूल एफीसिएंट बनाने पर फोकस कर रही है.

विशेष बात तो यह है की इस कार की उम्मीद से काम रखी जा सकती है. मारुती ने कीमत से जुडी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं दी है, किन्तु इसके बेस मॉडल की कीमत 5 लाख और इसके टॉप मॉडल की कीमत 8 लाख रूपये जताई जा रही है. 2018 के शुरुआत में इस कार को मार्केट में लांच किया जा सकता है, जिप्सी का लुक बिल्कुल विदेशी कारो जैसा होगा और इसमें सिर्फ 2 डोर होंगे.

ये भी पढ़े

मारुती सुजुकी की नई बलेनो कार 3 मार्च को होगी लॉन्च

टाटा की नई कॉम्पैक्ट सेडान का ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार

होंडा की नई एक्टिवा 125 लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -