टाटा की नई कॉम्पैक्ट सेडान का ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार
टाटा की नई कॉम्पैक्ट सेडान का ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार
Share:

टाटा इस बार फिर अपनी नई लांचिंग से सबको खुश करने वाला है, टियागो पर आधारित कॉम्पैक्ट सेडान जिसे अब तक काइट 5 की पहचान मिली हुई थी अब उसे एक आधिकारिक नाम मिलने वाला है। जी हा टाटा मोटर्स ने इसे टीगोर नाम दिया है। इसकी खासियत है की इसे टियागो की तरह स्टाइल दिया गया है, इसमें अंतर ये हे की इसका बूट काफी सफाई से लगाया गया है। टीगोर में एक क्रोम स्ट्रिप दिया गया है जो की टेल लाइट के बीच मौजूद है, साथ ही एलईडी स्टॉप लैंप को रियर विंड स्क्रीन के ऊपर जगह दी गई है।

टीगोर की काफी सारी बातें टियागो से मिलती जुलती है, जैसे की इसका डैशबोर्ड बिलकुल टियागो से लिया गया है। इसी बात से अंदाज लगाया जा सकता है की इसके इंटीरियर की क्वालिटी कैसी होगी, साथ ही इसमें रिवर्स कैमरा, बड़े एलाय व्हील, रियर सेंटर आर्मरेस्ट, क्लाइमेट कन्ट्रोल हरमन ऑडियो सिस्टम ब्लूटूथ, यूएसबी जैसे फीचर्स मौजूद होंगे,

इंजन के मामले में भी टियागो और टीगोर में ज्यादा अंतर नहीं होगा, इसका 1.2 लीटर रेवोट्रोन पेट्रोल 85 एचपी पॉवर और 1.05 रेवोटॉर्क डीजल 70 एचपी पॉवर है। ये भी कवायद है की टाटा पांच स्पीड मैन्युअल के साथ दोनों ही इंजन विकल्पों में एएमटी का विकल्प मुहैया कराएगी। मार्केट में ऐसा मन जा रहा है की टाटा मोटर्स ने जिस तरह टियागो की कीमत को लेके जीत हासिल की थी, इस आधार पर टी गोर की कीमत 4 4.5 से लाख रूपये हो सकती है।

 

अब ये भी पढ़े 

TATA जल्द ही लॉन्च करेगीं अपनी दो दरवाजे वाली कार...जानिए इसकी कीमत

टाटा मोटर्स के एमडी ने कहा वक्त आने पर नैनो के भवि‍ष्‍य का होगा फैसला

कार्पेट डिजानिंग में करियर की बढ़ती डिमांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -