निर्माणाधीन इमारत में विवाहिता के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
निर्माणाधीन इमारत में विवाहिता के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

शामली ​: उत्तरप्रदेश में दुष्कर्म की घटनाओ में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है यह घटनाए रुकने का नाम नही ले रही है. ऐसा ही एक मामला यूपी के शामली जिले में देखने को मिला है. खबर के अनुसार शामली जिले में दो लोगों ने 27 वर्षीय एक विवाहित महिला के साथ कथित रुप से बलात्कार किया और उसकी वीडियो बनाई. सर्किल ऑफिसर निशांक शर्मा ने बताया कि पीडिता के पति ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को एक निर्माणाधीन इमारत के एक कमरे में ले जाकर उसका उन लोगो ने सामूहिक बलात्कार किया व उसके साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया.

महिला एक श्रमिक है और वह इस इमारत में निर्माण कार्य कर रही थी. बलात्कार करने वाले लोगों ने पीडिता को धमकी दी कि यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता को मारापीटा भी. वहा के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमने शिकायत के आधार पर दो आरोपियों कुंवरपाल और पोखर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

उन्होंने बताया कि पीडिता को चिकित्सकीय जांच के लिए भेज दिया गया है. आरोपियों को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस आरोपियों को पकडने के प्रयास में लगी हुई है व जल्द ही उन पर कठोर कार्यवाही की जावेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -